दिल्ली के जैतपुर इलाके में युवाओं की हत्या, जांच में अपवित्र पुलिस

0

दिल्ली के जैतपुर इलाके के हरिनगर वार्ड में रात 11-12 बजे के बीच एक लड़के की दोस्त की हत्या कर दी गई। एमबीएम के मुताबिक, एक नाबालिग लड़के की हत्या कर दी गई और वह एक छोटी सी बात पर विवाद करने लगा। घटना की सूचना पुलिस द्वारा इस पूरे मामले की जांच में जारी की गई है। मृतक की पहचान श्याम गुप्ता के रूप में हुई है। शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

मृतक के अवशेषों को पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार कुछ दिनों पहले मृतक श्याम गुप्ता के निर्वासन वाले प्रह्लाद से मजाक-मजाक में विवाद हो गया था। इस दौरान उन्होंने प्रह्लाद को सबसे पहले मार दिया था। इसके बाद उसने इसकी जानकारी अपने भाइयों को दी और फिर बदला लेने के उद्देश्य से प्रहलाद ने अपने भाइयों के साथ मिलकर श्याम की हत्या कर दी।

मृतक श्याम गुप्ता का काम करता था और सुपरस्टार 2 साल पहले ही सोनी गुप्ता के साथ हुई थी शादी। श्याम की मौत के बाद उसका रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना के बारे में चश्मदीद सनी बघेल ने बताया कि रविवार रात 11:30 बजे के करीब श्याम गुप्ता की गली में रहने वाले दो दोस्त प्रहलाद और गुलशन ने मारा था, जिसमें बड़े भाई प्रहलाद ने मृतक श्याम गुप्ता के शव को पकड़ कर रखा था और छोटे भाई गुलशन ने चाकू से श्याम पर हमला कर दिया। हम अलग-अलग में श्याम को अस्पताल लेकर गए, लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com