सिद्दू मूसेवाला की हत्या में शामिल विक्रम बरार गिरफ्तार : एनआईए

0

इंद्र वशिष्ठ

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कुख्यात बदमाश लारेंस बिश्नोई के दोस्त विक्रम बराड को गिरफ्तार कर लिया है। राक्षस, बदमाश और परमाणु ऊर्जा संयंत्र के गठजोड़ में विक्रमजीत सिंह नीक विक्रम बराड को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से भारत में शामिल किया गया है।

डोधाटन के प्रवक्ता ने बताया कि गायक सिद्दू मूसावाले की हत्या में विक्रम ब्रैड की हत्या का रहस्य और शैतान आदि के 11 मामले शामिल थे।

विक्रमा बरार लारेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार आदि की मदद से भारत में हत्याओं के अलावा बाकी की संपत्तियां और बाकी अपराध में शामिल थे।

भारत की जेल में विक्रमा बराड़, कनाडा के लारेंस बिश्नोई स्थित गोल्डी बराड़ और गिरोह के अन्य हथियारों के बीच संपर्क के लिए कम्युनिकेशन कंट्रोल रूम (सीसीआर) के रूप में काम कर रहे थे। उनके निर्देश पर उन्होंने शेयर बाजार के लोगों को फोन किया था।
आपदा को तफ्तीश में पता चला कि गायक मूसेवाला की हत्या के नतीजों में विक्रम बराड़ ने गोल्डी बराड़ की सक्रिय रूप से मदद की थी।
लारेंस बिश्नोई ने रियल एस्टेट सेलेक्शन धन को व्यवसाय के माध्यम से विक्रम बराड को भेजा था। विक्रम बराकर ने कुरूक्षेत्र के एक डॉक्टर से पैसे वसूलने के लिए खतरा पैदा कर दिया था।

लारेंस बिश्नोई का खास दोस्त बनने से पहले विक्रम बराड़ पंजाब यूनिवर्सिटी में छात्रवृत्ति से गायब हो गया था। वह अपने साथियों के साथ हत्या, हत्या की कोशिश और बंधक जैसे अपराधों में सक्रिय थी। वह पंजाब, राजस्थान, हरियाणा में हत्याओं और बंधकों को लारेन्स बिश्नोई गिरोह की सहायता/सुविधा प्रदान कर रहा था।
राक्षस ने राक्षस, बदमाश, बदमाश के गठजोड़ मामले में अब तक 16 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com