Grahan Series Hotstar Talking About The Experience Of Working In This Series Star Cast Was Very Emotional

0
24
116 Views


Grahan series: हॉट स्टार की वेब सीरीज़ ग्रहण इन दिनों खूब सुर्खियों में है. कहानी भावुकता से भरी है लिहाजा दिलों को छू रही है. एक ही कहानी में दो अलग अलग समय को दिखाया गया है. लेकिन पेचीदगी से भरा ये काम खूब निभाया गया है. जिससे लोग खुद को इस सीरीज़ से कनेक्ट कर पा रहे हैं. सीरीज़ 1984 के सिख दंगों और साथ ही साथ 2016 की एक अलग कहानी को दिखाती है. दगों के सीन जहां जख्मों को हरे करते हैं तो वहीं मनु और ऋषि की पाक पवित्र प्रेम कहानी लोगों के ज़ख्मों पर मरहम का काम करती. इस भावुक सीरीज़ में लीड रोल निभाने वाले कलाकारो के लिए ये काफी टफ प्रोजेक्ट था क्योंकि ये भावुक करने वाली कहानी थी. 

सामाजिक – राजनीतिक परिवेश से रिश्तो तक की कहानी  
सीरीज में वामिका गब्बी ने 80 के दशक की मनु का किरदार प्ले किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में वामिका ने बताया कि उनके लिए ये किरदार निभाना बेहद इमोशनल था. क्योंकि जब उन्होंने पहली बार ये कहानी सुनी थी तो उनकी आंखों में आंसू आ गए थे और जब उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू की तो हर लम्हा भावुक कर देने वाला था. इस रोल को बखूबी निभाने के लिए उन्हें काफी कुछ भूलना पड़ा. क्योंकि उन्हें 80 के दशक का किरदार निभाना था और 80 के दशक की जिंदगी आज के दौर से बिल्कुल जुदा थी. इसलिए उस कैरेक्टर में ढलने के लिए उन्हें आज के लाइफ स्टाइल को भूलना पड़ा. 

दिल को छू लेते हैं सीरीज के गाने 
ग्रहण सीरीज की कहानी तो दिल को छूती ही है इसके गाने भी दिल में उतर रहे हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर इस सीरीज़ के साथ साथ इस सीरीज़ के गाने भी खूब चर्चा में है. आलम ये था कि गानों की शूटिंग के दौरान भी सेट पर मौजूद हर शख्स की आंखों में आंसू आ गए थे. 

ये भी पढ़ेंः

Vicky Kaushal Car Collection: विक्की कौशल ने खरीदी नई रेंज रोवर, Mercedes से लेकर BMW जैसी लग्जुरियस कार के मालिक भी हैं अभिनेता

Khatron Ke Khiladi 11: Rahul Vaidya ने गाया पहला नशा तो Arjun Bijlani करने लगे Vishal Aditya Singh के साथ रोमांस!



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

Leave a Reply