15 अगस्त से पहले दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी, पुलिस ने चिपकाए 6 मोस्टवांटेड आतंकवादियों के पोस्टर

0
8
28 Views


नई दिल्ली: स्वतंत्रा दिवस को लेकर दिल्ली से कश्मीर तक सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. दिल्ली में लाल किले के आसपास भारी संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है. खास बात ये है कि दिल्ली पुलिस ने लाल किले के आसपास मोस्टवांटेड आतंकवादियों के पोस्टर चिपकाए हैं. इस पोस्टर में छह आतंकियों की फोटो लगी है. जिसमें उनका नाम, उनका पता भी लिखा हुआ है. साथ ही दिल्ली पुलिस ने अपील की है कि अगर कोई भी व्यक्ति देश में इन आतंकियों को देखता है तो तुरंत पुलिस को सूचित करें.

दिल्ली पुलिस ने दावा किया है कि ये सभी छह आतंकी अलकायदा से संबंधित हैं और इनका मकसद भारत में आतंकी गतिविधियों को अंजाम देना है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ये सभी आतंकी न सिर्फ दिल्ली बल्कि पूरे देशभर में आतंकी हमले करके अशांति फैलाना चाहते हैं. इनका मकसद शांति भंग करना और लोगों में डर का माहौल पैदा करना है.

दरअसल, खूफिया एजेंसियों को इनपुट मिला है कि किसान आंदोलन की आड़ में कुछ उपद्रवी राजधानी में 26 जनवरी जैसी हरकत को अंजाम देने की कोशिश कर सकते हैं. ये बात भी सामने आई है कि आतंकी संगठन ड्रोन का इस्तेमाल भी कर सकते हैं. इसी के चलते दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने पहले ही ड्रोन उड़ाने पर रोक लगा दी थी.

ये भी पढ़ें-
Rabindranath Tagore Quotes: गांधी को ‘महात्मा’ कहने वाले टैगोर की पुण्यतिथि आज, जानिए उनकी लिखीं प्रेरक बातें

Karnataka Cabinet Expansion: कर्नाटक में 29 नए मंत्रियों को बांटे गए विभाग, CM बोम्मई ने वित्त विभाग अपने पास रखा



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here