Katrina Kaif Is Unusually Excited While Grocery Shopping In Turkey As She Takes A Break From Tiger 3 Shooting

0
2
51 Views


Tiger 3 shooting: बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ अपनी ब्लॉकबस्टर टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं. एक्शन सीरीज़ में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस को अक्सर अपने बिजी देखा जाता है. उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी से उनकी दिनचर्या के बारे में पता चलता है. कैटरीना द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हाल ही के वीडियो में वो तुर्की के एक मार्ट में खरीदारी करती दिखी हैं. इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा ‘ सुपरमार्केट में ये शॉपिंग मुझे काफी एक्साइटेड फील कराती है.’ इस वीडियो में कैटरीना कैफ दुकान के कई हिस्सों में घूम रही हैं.

इससे पहले कैटरीना ने एक फोटो भी पोस्ट की थी, जहां वो प्रकृति का आनंद ले रही थीं. हुडी और जींस में कैटरीना को देखा गया था. टाइगर 3 की टीम हाल ही में रूस का शेड्यूल खत्म करने के बाद तुर्की गई है. कहा जा रहा है कि सलमान और कैटरीना तुर्की में एक गाने का सीक्वेंस फिल्मा रहे हैं. क्रू के साथ सलमान के भतीजे और सोहेल खान के बेटे निर्वाण भी हैं. निर्वाण के साथ सलमान खान आए दिन सोशल मीडिया पर कई फोटोज और वीडियो साझा करते रहे हैं. कैटरीना कैफ अपनी एक्टिंग और अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने अपने स्टाइल और फिटनेस की वजह से एक अलग पहचान बनाई है.

हाल ही में फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में कटरीना के काम शुरू करने की खबर सामने आई है. फिल्म को लेकर नई खबर यह है कि कटरीना कैफ जल्द फिल्म के लिए रीडिंग शुरू कर रही हैं और फिल्म निर्माता के साथ अपने किरदार को समझने और उसमे ढलने के लिए समय बिताएंगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ जल्द ही सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी. साथ ही वह फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाली हैं. आखिरी बार कैटरीना कैफ फिल्म भारत में नजर आई थीं.

Katrina Kaif को पहचानना हुआ मुश्किल, बेहद सादगी वाले अंदाज में दिखाई दीं कैट

Throwback: घुटनों के बल बैठकर Salman Khan ने किया था Katrina Kaif को प्रपोज, बैकग्राउंड में बज रहा था- मुझसे शादी करोगी





Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here