Juhi Chawla Was Seen In This TV Serial Of BR Chopra Forgot The Dialogue In Nervousness Watch Video

0
5
19 Views


Throwback Video: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में जूही ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो बीआर चोपड़ा के टीवी सीरियल ‘बहादुर शाह जफर’ का है. इस शो में जूही ने अपना गेस्ट अपीयरेंस दिया था. जूही ने वीडियो शेयर कर शो से जुड़ी अपनी यादें शेयर की हैं. 

साल 1986 में आई बी.आर. चोपड़ा के सीरियल ‘बहादुर शाह जफर’ में जूही चावला ने गेस्ट अपीयरेंस दिया था. जूही ने पोस्ट के जरिए बताया कि उस दौरान इंडस्ट्री में नई थीं और वह कैमरे के सामने नर्वस हो जाया करती थीं. इस दौरान वह अपना डायलॉग भी भूल गईं थीं. जूही ने बताया कि उन्होंने इससे पहले तक खुद अपना यह वीडियो नहीं देखा था. 

वीडियो शेयर करते हुए जूही ने कही ये बात 

वीडियो शेयर करते हुए जूही ने कैप्शन लिखा, “बीआर चोपड़ा जी के सीरियल में मुझे गेस्ट अपीयरेंस मिला था. यह पहले दिन की शूटिंग थी और मुझे याद है कि मैं उस समय बिल्कुल नई थी और इसलिए काफी नर्वस फील कर थी और शॉट के वक्त मैं अपनी लाइन भूल गई. रवि चोपड़ा जी ने डायरेक्ट किया था और उन्होंने एक बार भी मुझ पर गुस्सा नहीं किया. वह मुझे बार बार रिलैक्स होने के लिए कहते रहे.” 

जूही ने आगे कहा, “यह वीडियो साल 1987 के आसपास का है. मैंने इस वीडियो को पहली बार देखा है. मैं हैरान हूं कि मैंने ये लाइनें बोली और इसे एक्सप्रेस किया, मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि ये मैंने किया है.”

ये भी पढ़ें :-

Bigg Boss 15: शो में हिस्सा लेने पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Mohsin Khan ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर दी ये जानकारी

Raghav Chaddha के Navjot Singh Siddhu वाले तंज से नाराज हैं Rakhi Sawant, CM केजरीवाल से की पार्टी से निकालने की मांग



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

Leave a Reply