Aruna Irani Made A Big Disclosure On The Matter Of Keeping Distance From Films And TV Said Family Is Pressurizing To Retire

0
5
23 Views


बॉलीवुड की दिग्गज कलाकारा अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने हिंदी सिनेमा की कई सुपरहिट फिल्मों में यादगार भूमिका निभाई हैं. लेकिन अब अरुणा उन भारतीय हस्तियों में शामिल हैं,जो महामारी शुरू होने के बाद से ही कैमरे से दूर रहे हैं. हाल ही में अरुणा ने स्क्रीन पर दिखाई ना देने की बात पर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि इसके पीछे उनकी उम्र सबसे बड़ा कारण है और वो सेट पर लौटने से हिचकिचाती हैं.

मुझे नए प्रोजेक्ट लेने से डर लगता है

हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अरुणा ने इतने लंबे वक्त तक सेट से दूर रहने के बारे में बात की है उन्होंने बताया कि, हमें वापस सामान्य होने और सेट पर वापस आने में वक्त लगेगा. मेरी उम्र को देखते हुए, मुझे लगता है कि बाहर निकलने और काम करने का ये सही समय नहीं है. हां ये सच है कि कभी-कभी, मुझे लगता है कि मुझे फिर से काम करना शुरू कर देना चाहिए, लेकिन जीवन का डर मुझे कोई भी नया प्रोजेक्ट लेने से दूर रखता है.

परिवार चाहता है मैं काम से संन्यास ले लूं

उन्होंने आगे बताया कि, उनका परिवार भी उन पर काम से संन्यास लेने का दबाव बना रहा है, और मैं उनसे पूरी तरह सहमत हूं क्योंकि वो मेरी परवाह करते हैं. उन्हें लगता है कि मैंने अब तक बहुत काम किया है और अब मेरे लिए आराम करने का वक्त है, जो मुझे भी सही लगता है. लेकिन कभी-कभी मुझे घर बैठे बोरियत महसूस होती है.बता दें कि अभिनेत्री आखिरी बार सोनी टीवी पर ये उन दिनों की बात है शो में देखा गया था.

इन फिल्मों और शोज में नजर आ चुकी हैं अरुणा

अलावा अरुणा ईरानी बॉलीवुड की एक बेहतरीन एक्ट्रेस रही हैं. उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्मों और शोज में अभिनय किया है, जिनमें सफर, अंदाज़, कारवां, बॉबी, दिल तो पागल है, गोपी किशन, बेटा, कहानी घर घर की और कई अन्य शामिल हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अरुणा ईरानी ने इस साल के अंत तक कुछ भी साइन नहीं किया है.

ये भी पढ़ें-

क्या Rubina Dilaik ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग में डाली खलल और दिखाए नखरे? जानिए एक्ट्रेस का जवाब

Super Dancer 4 के मंच पर क्या हुआ ऐसा जो Shilpa Shetty ने कह दिया- मैं शो छोड़ के जा रही हूं, मेरी औकात नहीं है!



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

Leave a Reply