Tejashwi Furious Over The Compensation Of Bihari Laborers Who Were Victims Of Target Killing Said If A Snake Is Bitten You Get So Much | कश्मीर: ‘टार्गेट किलिंग’ का शिकार हुए बिहारी मजदूरों के मुआवजे पर भड़के तेजस्वी, कहा

0
5
34 Views


जम्मू और कश्मीर में बीते कुछ दिनों से “टारगेट किलिंग” के मामले देखने को मिल रहे हैं. घाटी में नागरिकों को आतंकवादी अपना निशाना बना रहे हैं. हाल ही में बिहार के दो मजदूर इनकी गोलियों का शिकार बन गए थे जिनमें उनकी मौत हो गई.

खबर के सामने आने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घटना पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जाहिर की. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है.

वहीं, मुआवजे की राशि को लेकर विपक्षी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि, जितने रुपये उन्होंने मृतकों के परिजनों को देने का ऐलान किया है उतना यहां किसी को सांप काट जाए तो मिल जाता है.

मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, “जो घटना हुई है वो बहुत निंदनीय है. मुख्यमंत्री ने सिर्फ 2 लाख रुपये मृतकों के परिजनों को दिए हैं. यहां सांप भी काट ले या दुर्घटना हो जाए तो 4 लाख रुपये मिलते हैं.” 

बता दें, नीतीश कुमार ने आतंकी हमले में मारे गए बिहार के राजा ऋषिदेव समेत योगेन्द्र ऋषिदेव के परिजनों को 2-2 लाख रुपये का मुआवजा देने का ऐलान किया है. 

यह भी पढ़ें.

India China News: पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ जारी गतिरोध के बीच अरुणाचल में बोफोर्स तोप तैनात

West Bengal Bypolls: केंद्रीय बलों की 80 कंपनियां होंगी तैनात, चार सीटों पर 30 अक्टूबर को होगी वोटिंग





Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here