सैमी टीवी ने 43 इंच का 4के स्मार्ट टीवी लॉन्च किया, दिल्ली में टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को फ्री 32 इंच स्मार्ट टीवी स्पेशल ऑफर दिया जाएगा

0
38
301 Views

सैमी टीवी ने इस दिवाली पर मोदी के मेक इन इंडिया संदेश का प्रसार किया, देश का सबसे अफोर्डेबल 43 इंच का 4के स्मार्ट टीवी लॉन्च किया

 

दिल्ली के उपभोक्ताओं के लिए सैमी टीवी ने खासतौर पर बाय वन, गेट वन ऑफर लॉन्च किया

दिल्ली ,28 अक्टुबर 2021: सैमी इंफॉर्मेटिक्स प्राइवेट लिमिटेड ने अपने ब्रैंड नेम सैमी का 43 इंच का 4के स्मार्ट टेलीविजन लॉन्च किया है। भारतीय टीवी मार्केट में सैमी इंफॉर्मेटिक्स प्राइवेट लिमिटेड पांच साल के जश्न के हिस्से के रूप में कंपनी ने बाय वन, गेट वन ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी ने दिवाली त्योहार के हिस्से के रूप में इस प्रॉडक्ट के लिए शुरुआती ऑफर लॉन्च करने का फैसला किया है। दिल्ली में सैमी का 43 इंच का 4के स्मार्ट टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को फ्री 32 इंच स्मार्ट टीवी स्पेशल ऑफर दिया जाएगा

 

दिल्ली के टीवी खरीदने वाले उपभोक्ताओं को 43 इंच के 4के टेलिविजन की खरीदारी पर 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी पूरी तरह से मुफ्त मिलेगा। हालांकि कंपनी के सूत्रों के अनुसार इस ऑफर को केवल दिल्ली में उन शुरुआती उपभोक्ताओं के लिए दिया जाएगा, जिन्होंने 43 इंच के स्मार्ट टीवी का ऑर्डर प्लेस किया है।

 

43 इंच का नया स्मार्ट टेलिविजन 24,999 रुपये की कीमत पर मिलेगा। यह स्मार्ट टीवी 3840-पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आता है, जिससे दर्शकों को एक शानदार पिक्चर क्वॉलिटी का आश्वासन मिलता है। यह टीवी आपको आवाज का जबर्दस्त अनुभव प्रदान किया जाता है, जिसे कंपनी की ओर से साउंड ब्लास्टर का नाम दिया गया है। इस टीवी के कनेक्टिविटी फीचर्स में 2 एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी पोर्ट शामिल थे।

 

सैमी टीवी मेक इन इंडिया की पहल के तहत बनाया गया है। यह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विजन है, जो साकार हो रहा है। कंपनी ने यह कहा कि यह कस्टमर्स को यह ऑफर दे रहे हैं क्योंकि स्मार्ट टीवी की जरूरत भारतीय घरों में बढ़ती जा रही है। आज खासतौर पर वह समय है, जहां स्टूडेंट्स ई-लर्निंग के लिए खासतौर पर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर निर्भर हो गए हैं।

 

 

यह पहली बार नहीं है, जब सैमी ने अपने भारी-भरकम ऑफर्स से उपभोक्ताओं को चौंकाया है। 2 साल पहले सैमी ने दुनिया का सबसे किफायती स्मार्ट टीवी केवल 4,999 रुपये में लॉच किया था। 32 इंच के एंड्रॉयड टीवी को लोगों की ओर से काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। कंपनी को उम्मीद है कि 43 इंच के मॉडल को भी उपभोक्ता हाथों हाथ लेंगे और उसका भरपूर स्वागत करेंगे।

 

सैमी इंफॉर्मेटिक्स के निदेशक अविनाश मेहता ने कहा, “हम अपने देश में निर्मित प्रॉडक्ट्स से अपने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में विश्वास करते हैं। कंपनी इंडियन मार्केट में सबसे किफायती 43 इंच के टीवी की लॉन्चिंग करके बेहद प्रसन्न है। इन दिनों छात्र अपनी पढ़ाई की जरूरत को पूरा करने के  लिए स्मार्ट टीवी का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसलिए एक घर में अब कई टीवी सेट चाहिए। इसलिए हमने दिल्ली में उपभोक्ताओं को यह ऑफर देने का फैसला किया।

मेहता ने यह भी कहा कि सैमी टीवी का निर्माण बेहतरीन क्वॉलिटी से किया गया है। मेहता के अनुसार कंपनी की टीम ने टीवी विकास की हर स्टेज में टॉप क्वॉलिटी का आश्वासन दिया है। यह इंटरनैशनल स्टैंडडर्स से पूरी तरह तालमेल रखता है।

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here