Bigg Boss 15 Special Guest Katrina Kaif Accuses Salman Khan Of Arriving Late On Sets Everytime The Latter Says Qubool Hai

0
5
67 Views


Katrina Kaif in BB 15: ‘बिग बॉस’ के इस वीकेंड का वार में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो में चार चांद लगाने वाले हैं. दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचने वाले हैं. इसी दौरान ‘बिग बॉस’ के मंच पर हंसी, मस्ती और मनोरंजन के स्तर को बढ़ाने के लिए शो के होस्ट सलमान खान भी जमकर मस्ती के मूड में नज़र आएंगे. हाल ही में ‘बिग बॉस’ का एक नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कैटरीना कैफ सलमान खान से पूछताछ करती नजर आ रही हैं और उन पर कुछ आरोप भी लगाएंगी.

Katrina Kaif accuses Salman Khan: वीडियो में कैटरीना रोहित से कहती नजर आ रही है कि सलमान हमेशा सेट पर देर से पहुंचते हैं, इसके बाद सलमान खुशी-खुशी आरोपों से सहमत हो जाते हैं. सलमान कहते हैं ‘क़ुबूल है’. जब सलमान खान से कैटरीना कैफ के लिए एक गाना गाने के लिए कहा और वह उनके लिए ‘ओ मेरे दिल के चेन’ गाते हैं और कुछ मजेदार डांस मूव्स भी करते हैं जिसे देखकर कैटरीना भी खूब हंसती हैं.

Katrina Kaif Look in BB 15: हल्के नीले रंग की साड़ी में कैटरीना मिनिमल मेकअप के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, इस एपिसोड में सलमान खान शमिता शेट्टी पर अपना आपा खोते हुए भी दिखाई देंगे. अपनी बातचीत के दौरान सलमान शमिता और तेजस्वी प्रकाश को ‘बिग बॉस हाउस की रानी’ कहते हैं. सलमान खान, शमिता को ‘शीश महल की रानी’ कहते हैं, जिसके बाद एक्ट्रेस नाराज हो जाती हैं और उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं, ‘मैं क्या कर सकती हूं? अगर मैं ऐसे ही पैदा हुई. आपको बता दूं कि सलमान, मैं इस घर में सबसे ज्यादा काम करती हूं, यह परेशान करने वाला है यार.’ इसके बाद शमिता को सुन रहे सलमान अपना आपा खो बैठते हैं, वो कहते हैं, ‘मुझे कोई शौक नहीं है आपसे बात करने का मैं चाहूं तो ये एपिसोड पुरा साइलेंट में निकल सकता हूं’. प्रोमो वीडियो देखने के बाद लग रहा है कि इस बार बिग बॉस वीकेंड का वार काफी एंटरटेनिंग होने वाला है. 

यह भी पढ़ेंः

Rajkummar Rao 10-11-12 नवंबर को कर रहे हैं Patralekhaa से शादी, जानें पूरी डीटेल

Kajal Aggarwal and Gautam Kitchlu Wedding Album: फेरों के समय बला की खूबसूरत लग रही थी एक्ट्रेस, देखें इनकी खूबसूरत तस्वीरें

 





Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here