Kareena Kapoor Khan Met Saif Ali Khan First Wife Amrita Singh, Know What She Said

0
27
247 Views


Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की शादी पूरे 13 साल बाद टूट गई थी. आपको बता दें कि अमृता सिंह और सैफ अली खान की शादी साल 1991 में हुई थी. इस शादी से उन्हें दो बच्चे भी हुए जिनका नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) है.

बहरहाल, अमृता से तलाक के बाद साल 2012 में सैफ की लाइफ में करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एंट्री हुई थी. आज हम आपको करीना कपूर खान के एक पुराने इंटरव्यू के बारे में बताएंगे जिसमें उन्होंने सैफ की पहली वाइफ रहीं अमृता सिंह को लेकर खुलकर बात की थी. 


 
यह पूरा वाकया पॉपुलर चैट शो कॉफ़ी विथ करण का है जिसमें करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा बतौर गेस्ट पहुंची हुईं थीं. इस दौरान शो के होस्ट करण जौहर ने करीना कपूर खान से सैफ की पहली वाइफ रहीं अमृता को लेकर कुछ सवाल किए थे. असल में करण ने करीना से पूछा था कि क्या आप लोग एक दूसरे से बात करते हैं ? इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा था ‘नहीं’. एक्ट्रेस ने आगे बताया था कि उनकी और अमृता की कभी कोई मुलाकात नहीं हुई है लेकिन वे अमृता की बेहद इज्जत करती हैं.

क्या Saif Ali Khan की पहली पत्नी Amrita Singh से कभी मिली हैं Kareena Kapoor, एक्ट्रेस ने खुद किया था ये खुलासा
 
असल में सैफ और अमृता का तलाक साल 2004 में हो गया था इसके काफी समय बाद तक सैफ सिंगल थे. खुद करीना ने इस चैट शो के दौरान बताया था कि जब वे सैफ से मिली थीं तब सैफ पूरी तरह से सिंगल थे. आपको बता दें कि साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान सैफ-करीना के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं.

तलाक के बाद Amrita Singh ने Saif Ali Khan से ऐसा क्या मांग लिया था जो एक्टर को कहना पड़ा- ‘मैं कोई Shah Rukh Khan नहीं हूं’

Saif Ali Khan से शादी के बाद Amrita SIngh ने लंबे वक्त तक क्यों नहीं की थी फैमिली प्लानिंग? जानिए एक्ट्रेस का जवाब



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here