Money Laundering Case CBI Records Statements Of 7 Policemen In Anil Deshmukh Case Looking For Answers To These Questions ANN

0
11
73 Views


Money Laundering Case: महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ की कथित वसूली मामले की जांच कर रही सीबीआई ने अब तक 7 मुंबई पुलिस कॉन्सटेबल के बयान दर्ज किये हैं. सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ये वो 7 पुलिसकर्मी हैं जो अनिल देशमुख कार्यालय के दौरान उनके ऑफिशियल बंगले ज्ञानेश्वरी पर तैनात थे या उनके आसपास ही मौजूद थे.

सूत्रों ने यह भी बताया कि सीबीआई ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उस दौरान अनिल देशमुख से कौन-कौन मिलने आता था? साथ ही सीबीआई ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या उन्होंने उस दौरान कुछ अटपटा देखा? 

बयानों से पड़ताल करने की कोशिश कर रही सीबीआई

जानकारी के अनुसार, सीबीआई ने अब तक जितने बयान दर्ज किए हैं उन्हें इन पुलिसकर्मियों के बयान से पड़ताल करने की कोशिश कर रही है. आपको बता दें कि एडवोकेट जयश्री पाटिल की याचिका के बाद हाईकोर्ट ने सीबीआई को मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के पत्र में लिखे आरोपों की जांच करने को कहा था. सीबीआई ने इस जांच के दौरान पाया गया कि मामले में मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए जिसके बाद सीबीआई ने अनिल देशमुख समेत अन्य लोगों के खिलाफ 24 अप्रिल 2021 को मामला दर्ज किया.

इस मामले में एफआईआर को दर्ज करते हुए सीबीआई ने कहा था कि, देशमुख ने अपने परिवार का गलत इस्तेमाल किया.

यह भी पढ़ें.

Gen Bipin Rawat Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुए सीडीएस बिपिन रावत, नम आंखों से बेटियों ने किया माता-पिता का अंतिम संस्कार

 Omicron: गुजरात के जामनगर में ओमिक्रोन वेरिएंट से दो और संक्रमित, 3 पहुंची बीमारों की तादाद



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here