Untold Story, When A Journalist Asked Her Night Charges, Actress Slapped That Man

0
25
223 Views


Bollywood Controversial Untold Story: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) का नाम इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. बॉलीवुड के बेबी डॉल को चाहने वाले न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं. यही वजह है कि आए दिन उनकी नई-नई फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. वैसे तो सनी लियोनी बेहद ही नरम दिल इंसान हैं, लेकिन वक्त आने पर वो बेबाक होकर अपनी राय भी रखती नजर आती हैं. ऐसा ही एक किस्सा है जब सनी को शायद ऑन कैमरा किसी ने इतने गुस्से में देखा होगा. उस वक्त सनी लियोनी ने एक जर्नलिस्ट को थप्पड़ मार दिया था.

आप कितना भी बदल जाए लेकिन वक्त के साथ साथ अतीत के पन्ने जरूर खुलते है. ये तो हम सभी जानते है कि सनी ने एडल्ड इंडस्ट्री छोड़कर बॉलीवुड में कदम रखा था. सनी भले ही आगे बढ़ चुकी है, लेकिन कई बार सनी लियोनी का अतीत भी उनके सामने आकर खड़ा हो ही जाता है.

जब सनी से उनके अतीत से जुड़े सवाल पूछ लिए जाते हैं, वो परेशान बेशक होती है लेकिन हमेशा जवाब भी देती है. ऐसा ही एक वाकया साल 2016 में सनी के साथ हुआ था. इस दौरान वो गुजरात अपने फैंस के साथ होली मनाने सूरत गईं थी. वहीं, एक कार्यक्रम के दौरान उनसे एक ऐसा सवाल पूछ लिया गया जिसे सुनकर वो अनकंफर्टेबल और गुस्से से लाल हो गई.

Vicky Kaushal हमेशा से थे Marriage Material, एक सवाल पर एक्टर ने कहा था-‘जो भी फ्यूचर GF को खुशी देगा मैं सब कर लूंगा’

दरअसल, एक व्यक्ति ने उनसे पूछ लिया था कि आप तो पॉर्न स्टार भी रह चुकी हैं और अब बॉलीवुड स्टार हैं तो आप नाईट प्रोग्राम का क्या चार्ज लेती हैं. ये सवाल सुनते ही सनी को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने उस शख्स को चांटा मार दिया. इसके बाद जमकर बवाल मचा लेकिन वे अपने स्टैंड पर कायम रहीं. 

Deepika Padukone Work Out: जिम के नाम पर लेजी हो जाती हैं दीपिका पादुकोण, फिर इस वजह से करती हैं फुल पॉवर वर्कआउट


Untold Story: Sunny Leone से जब जर्नलिस्ट ने पूछा अतीत से जुड़ा घिनौना सवाल, गुस्से में लाल एक्ट्रेस ने जड़ दिया था थप्पड़

बता दें कि हिन्दी फिल्मों में आने से पहले सनी लियोनी को काफी रिजेक्शन झेलना पड़ा. भारत में उन्हें पूजा भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जिस्म 2’ से नोटिस किया जाने लगा. इस फिल्म में सनी अभिनय के मानदंडों पर खरी उतरीं, जिसके बाद उन्हें कई प्रोजेक्ट मिलने लगे और इस तरह से वे एक एडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बन गईं.

फिलहाल सनी लियोनी तमिल फिल्म ओह माय घोस्ट में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए सनी ने काफी मेहनत की हैं. अब बस फैंस को इंतजार है तो सनी की अगली बॉलीवुड फिल्म का. 



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here