After The Bandipora Attack, The IGP Held A Joint Meeting With The Army, Said – Pakistani Terrorists Are Involved In The Killing Of Both The Policemen ANN | बांदीपोरा हमले के बाद IGP ने सेना के साथ की संयुक्त बैठक, कहा

0
14
78 Views


Bandipora Attack: उत्तरी कश्मीर के जिले में आतंकवादियों द्वारा दो पुलिसकर्मियों की हत्या के एक दिन बाद पुलिस महानिरीक्षक और सेना के किलो फोर्स के जनरल ऑफिसर कमांडिंग ने बांदीपोरा में सुरक्षा अधिकारियों की एक संयुक्त बैठक की अध्यक्षता की. जीओजी किलो फोर्स मेजर जनरल संजीव सिंह सलारिया ने बांदीपोरा का दौरा किया और हमले की जगह का निरीक्षण किया जिसमें दो पुलिसकर्मी- मोहम्मद सुल्तान (SGCT) और कांस्टेबल फैयाज अहमद मारे गए.

बाद में पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर विजय कुमार (Vijay Kumar) , जो बांदीपोरा में भी हैं, ने सेना, सीआरपीएफ (CRPF) और पुलिस अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अधिकारियों ने परिचालन कार्यों की समीक्षा की और क्षेत्र के अधिकारियों को विशिष्ट इनपुट तैयार करने और जिले में आतंकवाद विरोधी अभियानों को बढ़ाने का निर्देश दिया.

ABP Shikhar Sammelan: छत्तीसगढ़ के सीएम Bhupesh Baghel ने ओवैसी को बताया BJP की बी टीम, Mamata पर साधा निशाना

पाकिस्तानी आंतकवादी द्वारा किया गया था हमला 

सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर, अधिकारी ने कहा कि शनिवार का हमला एक “पाकिस्तानी आतंकवादी” द्वारा किया गया था, जिसने आया और ड्राइवर और एसएचओ के एक पीएसओ पर गोली चला दी. हालांकि, अधिकारी ने कहा कि वह पीएसओ की जवाबी कार्रवाई के कारण हथियार नहीं छीन सके.

Coronavirus Cases Today: देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 7 हजार 992 केस दर्ज, 393 की मौत

आईजीपी कश्मीर ने कहा कि हमले को लश्कर-ए-तैयबा के एक पाकिस्तानी आतंकवादी ने अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि दो ओजीडब्ल्यू ने उन्हें मदद की है. उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

 

https://www.youtube.com/watch?v=27xny4slG9g



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here