Watch: Students Misbehave With Teacher In Karnataka Throw Garbage On Head Photos Goes Viral

0
9
66 Views


Viral Video: कर्नाटक से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते दिख रही हैं. इन तस्वीरों में सरकारी हाई स्कूल के पांच छात्र शिक्षक के साथ दुर्व्यवहार करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, तस्वीरों के वायरल होने के बाद सरकार इस मामले पर सख्त बनी हुई है. 

कर्नाटक के शिक्षा मंत्री बीसी नागेश ने इस मामले पर बात करते हुए कहा कि स्कूल में शिक्षक के साथ छात्रों के इस दुर्व्यवहार को बिल्कुल बर्दाशत नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की शिक्षा विभाग और पुलिस जांच कर रही है. उन्होंने आगे कहा कि मामले पर उचित कार्रवाई करने के भी निर्देश दे दिए गए हैं. हम शिक्षकों के साथ हमेशा खड़े रहेंगे और इस तरह के व्यवहार को बिल्कुल बढ़ावा नहीं दिया जाएगा. बता दें, छात्रों की इन तस्वीरों पर लोगों में बेहद नाराजगी दिख रही है. 

शिक्षक के साथ डस्टबिन से मारपीट की कोशिश

वायरल तस्वीरों में छात्र कक्षा में आते हैं और कुर्सी पर बैठे हिंदी के शिक्षक के साथ दुर्व्यवहार करते दिखते हैं. इन पांच छात्रों में से एक छात्र डस्टबिन उठा कर शिक्षक के साथ मारपीट करने की कोशिश करता है. बाद में जब शिक्षक क्लास में पढ़ाना शुरू करते हैं तो ये पांच छात्र उनके सिर पर डस्टबिन रख देते हैं. 

छात्रों से लिया लिखित बयान

इस पूरे घटनाक्रम की तस्वीरें सामने आने के बाद विधायक मदल विरुक्षप्पा, लोक शिक्षण विभाग के उप निदेशक जी आर थिप्पेस्वामी ने स्कूल पहुंच कर स्टाफ से बातचीत की. बताया जा रहा है कि उन्होंने छात्रों से लिखित बयान लिया कि वो भविष्य में ऐसी कोई हरकत दोबारा नहीं करेंगे. वहीं छात्रों के भविष्य को देखते हुए शिक्षकों ने भी पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज नहीं कराने का फैसला किया है. 

यह भी पढ़ें.

Gen Bipin Rawat Last Rites: पंचतत्व में विलीन हुए सीडीएस बिपिन रावत, नम आंखों से बेटियों ने किया माता-पिता का अंतिम संस्कार

Omicron: गुजरात के जामनगर में ओमिक्रोन वेरिएंट से दो और संक्रमित, 3 पहुंची बीमारों की तादाद



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here