Section-144 Implemented In Mumbai Amid Growing Threat Of Omicron, Rallies Banned, But AIMIM Adamant About Tricolor Rally ANN

0
37
127 Views


Omicron in Mumbai: देश में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) के फिर कुछ नए मामले सामने आए हैं. ओमिक्रोन के बढ़ते खतरे को देखते हुए शहर में धारा 144 लगाई गई है.  जिसके तहत किसी भी तरह के रैली, मोर्चे निकलने पर सरकार,पुलिस के तरफ से सख्त मनाई है. 

मुस्लिम आरक्षण को लेकर AIMIM की तरफ से राज्य भर में तिरंगा रैली निकानले का आयोजन किया गया है. इसी तिरंगा रैली में शामिल होने के लिए पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी मुंबई पहुंचे है. मुंबई के साकीनाका इलाके में असदुद्दीन ओवैसी को शाम करीब 6:00 बजे एक सभा को संबोधित करेंगे. साकीनाका इलाके होने वाले में इस तिरंगा सभा के लिए पार्टी कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हैं. कार्यकर्ताओं का ऐसा मानना है कि करीब हजार लोग इस सभा में जुटेंगे.

शहर में रैली की नहीं इजाजत 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शहर में किसी भी तरह के रैली को निकालने की इजाजत नहीं दी गई है. राज्य में पार्टी के एकमात्र सांसद इम्तियाज जलील को पुलिस ने सुरक्षा कारणों की वजह से अहमदनगर में रोका, ओवैसी के सभा मे शामिल होने के लिए इम्तियाज जलील अपने समर्थकों के साथ मुंबई के लिए रवाना हुए थे.

Jammu Kashmir: कश्मीरी युवाओं में बढ़ रही है नशे की लत, डीजीपी ने ठहराया पाकिस्तान को जिम्मेदार

दिल्ली में मिला ओमिक्रोन का दूसरा केस

बता दें कि कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रोन के नए मामले मिलने के बाज एक बार पिर पूरा देश दहशत में है. राजधानी दिल्ली में बीते शनिवार को नए वेरिएंट ओमिक्रोन का दूसरा केस मिला है. वहीं महाराष्ट्र में शुक्रवार को नए वेरिएंट के 7 नए केस मिले थे. इनमें 3 मुंबई से हैं. पुणे से सटे पिंपरी चिंचवाड़ जिले में 4 नए ओमिक्रॉन संक्रमित सामने आए हैं. यहां एक 3 साल की बच्ची भी ओमिक्रोन से संक्रमित मिली है। यह बच्ची हाल में नाइजीरिया से लौटी ओमिक्रॉन संक्रमित महिला के संपर्क में आई थी.

ये भी पढ़ें: 

Omicron cases in India: जानिए देश में अबतक ओमिक्रोन वेरिएंट के केस कहां-कहां मिले हैं, किस राज्य में हैं सबसे ज्यादा

 



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here