Congress Rally : Congress’s Grand Rally In Jaipur On Sunday Against Inflation, Rahul And Priyanka Will Also Participate

0
19
119 Views


Congress Rally: कांग्रेस देश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ रविवार को जयपुर में रैली करेगी जिसे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी वाद्रा (Priyanka Gandhi Vadra) भी संबोधित करेंगे. रैली में देश भर से पार्टी कार्यकर्ता और अन्य प्रमुख नेता भाग लेंगे. कांग्रेस महासचिव एवं राजस्थान के प्रभारी अजय माकन ने शनिवार को यहां संवाददाताओं को यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी रविवार को यहां महंगाई के खिलाफ प्रस्तावित रैली में हिस्सा लेंगे.

उन्होंने कहा कि यह एक राष्ट्रीय रैली है, जिसमें अन्य राज्यों के मुख्यमंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी शामिल होंगे. हालांकि, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी इस रैली में आएंगी या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं है. इस अवसर पर कांग्रेस महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने देश में बढ़ती महंगाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार की नीतियों और फैसलों पर निशाना साधा. सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार का हर फैसला जनविरोधी है और विशेष रूप से नोटबंदी के फैसले के बाद आर्थिक गतिविधियां पटरी से उतर गईं.

Omicron cases in India: जानिए देश में अबतक ओमिक्रोन वेरिएंट के केस कहां-कहां मिले हैं, किस राज्य में हैं सबसे ज्यादा

रैली के लिए सरकारी तंत्र के इस्तेमाल का आरोप

रैली के लिए सरकारी तंत्र के इस्तेमाल के आरोपों पर सुरजेवाला ने कहा, “जब प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश का दौरा करते हैं और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ रैली करते हैं तो अधिकारियों के माध्यम से संसाधनों की व्यवस्था की जाती है लेकिन जब कांग्रेस अपने खर्च पर भी रैली करती है तो भाजपा आरोप लगाती है.”

Jammu Kashmir: कश्मीरी युवाओं में बढ़ रही है नशे की लत, डीजीपी ने ठहराया पाकिस्तान को जिम्मेदार

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि रैली कोविड-19 संबंधी सभी नियमों का पालन करते हुए होगी. उन्होंने कहा कि कुर्सियों की व्यवस्था की गई है, मास्क उपलब्ध कराए जाएंगे और भाग लेने वालों की थर्मल स्कैनिंग होगी.

 



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here