Pinch By Arbaaz Khan, Where Actress Sunny Leone Started Crying, Video Got Viral

0
2
51 Views


Sunny Leone Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं. बॉलीवुड की बेबी डॉल को चाहने वाले न सिर्फ भारत में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं. यही वजह है कि आए दिन उनकी नई-नई फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं. वैसे तो सनी बेबाकी से हर तरह के सवाल का जवाब देती हैं लेकिन फिर भी सनी बहुत इमोशनल और सेंसटिव हैं. उनके इमोशनल होने का एक किस्सा है, जब वो अरबाज खान (Arbaaz Khan) के चैट शो पिंच बॉय में गेस्ट के तौर पर पहुंची थीं. 

अरबाज खान के चैट शो पिंच बाय में सनी एक्टर के पूछे गए एक सवाल से इतनी दुखी हुईं थीं कि वह वह शो में फूट-फूटकर रोने लगीं थीं. जिसका वीडियो सोशल पर खूब वायरल भी हुआ था. दरअसल, साल 2019 में चैट शो ‘Pinch by Arbaaz Khan’ में सनी बतौर गेस्ट के तौर पर शामिल हुईं थीं. शो के दौरान दौरान जब अरबाज ने सनी की एक पुरानी पोस्ट पर किए गए कमेंट का जिक्र किया था.

बता दें कि यहां पर अरबाज ने सनी से उनके और उनके पति डेनियल की तरफ से की जा रही एक कोशिश का जिक्र किया था. उन दिनों सनी और उनके पति उनकी टीम के एक साथी प्रभाकर येडले का जीवन बचाने की कोशिश कर रहे थे. इस कपल ने प्रभाकर की काफी मदद भी की लेकिन वह उसे बचा नहीं सके. जब अरबाज ने सनी के सामने उस किस्से का जिक्र किया तो वह रो पड़ीं.

Deepika Padukone Work Out: जिम के नाम पर लेजी हो जाती हैं दीपिका पादुकोण, फिर इस वजह से करती हैं फुल पॉवर वर्कआउट

सनी और डेनियल की लाख कोशिशों और आर्थिक मदद के बाद भी प्रभाकर की किडनी फेल हो जाने से मौत हो गई. प्रभाकर के पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे. सनी को सोशल मीडिया पर प्रभाकर की आर्थिक मदद ना करने के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था. बता दें कि अरबाज अपने इस शो पर वही सवाल पूछते हैं जो सोशल मीडिया पर यूजर्स उनसे कमेंट बॉक्स में पूछते हैं.

Sunny Leone Viral Video: Arbaaz Khan ने छेड़ा था ये किस्सा तो फूट-फूट कर रोने लगी थीं सनी लियोनी

रिलीज होने से पहले ही Ranveer-Deepika की फिल्म ’83’ पर मंडरा रहा खतरा, दुबई की कंपनी ने एक्ट्रेस समेत फिल्ममेकर्स पर किया केस

हालांकि इस पूरे वाकिए को लेकर सनी जब बताने लगीं तो वह फफक कर रो पड़ीं. सनी ने कहा हम उसे बचा नहीं पाए इसका बहुत दुख है. सनी लियोनी को रोते देख माहौल काफी इमोशनल हो गया था. उनका रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ था. 
 



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

Leave a Reply