Group Captain Varun Singh Health Condition Continue Critical But Stable IAF Officials Lone Survivor In Chopper Crash | Chopper Crash: ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की हालत नाजुक लेकिन स्थिर, पिता बोले

0
4
55 Views


Chopper Crash: हेलीकॉप्टर हादसे में जीवित बचे वायुसेना के ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह की हालत नाजुक लेकिन स्थिर है. इसकी जानकारी इंडियन एयर फोर्स (IAF) अधिकारी ने दी है. उनका अभी बेंगलुरु के कमांड अस्पताल में इलाज चल रहा है. ग्रुप कैप्टन वरुण को गुरुवार को तमिलनाडु के वेलिंगटन से बेंगलुरु के कमांड अस्पताल में बेहतर इलाज के लिए शिफ्ट कर दिया गया था. वहीं, हेलीकॉप्टर हादसे पर भारतीय वायुसेना ने शुक्रवार को बेबुनियाद अटकलों से बचने की अपील की. वायुसेना ने कहा, “तीनों सेनाओं के संयुक्त दल की जांच रिपोर्ट का इंतजार करें. सच सबके सामने होगा.”

बता दें कि गत बुधवार यानी 8 दिसंबर को हुए हेलीकॉप्टर हादसे में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य सैन्यकर्मियों की मृत्यु हो गई थी. वहीं वरुण सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह हेलीकॉप्टर हादसे में अकेला जीवित व्यक्ति हैं.

वरुण सिंह के पिता बोले- वह एक योद्धा है

वहीं, ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के पिता ने शनिवार को कहा कि उनका पुत्र अस्पताल से ठीक होकर बाहर आएगा, क्योंकि वह एक योद्धा है. वरुण सिंह के पिता कर्नल के पी सिंह सेना से सेवानिवृत्त हो हो चुके हैं. उन्होंने कहा, “मेरे पुत्र की स्वास्थ्य स्थिति को लेकर काफी उतार-चढ़ाव है और वह कैसा है, कुछ बता नहीं सकता. उन्होंने कहा कि उनके बेटे की स्वास्थ्य पर हर घंटे नजर रखी जा रही है. 

शौर्य चक्र से किए गए थे सम्मानित

पिता ने कहा कि सबसे अच्छी चिकित्सा सुविधा और सबसे अच्छे विशेषज्ञ उसका इलाज कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पूरे देश की प्रार्थना उनके पुत्र के साथ है. उन्होंने कहा कि यहां बहुत से लोग उससे मिलने के लिए आ रहे हैं. वरुण के पिता ने कहा, “वह इससे जीत कर बाहर आएगा. वह एक योद्धा है. ग्रुप कैप्टन वरुण को गत अगस्त में शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने गुरुवार को लोकसभा में बताया था कि ग्रुप कैप्टन को बचाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-

Sedition Law: ‘देशद्रोह कानून निरस्त करने का प्रस्ताव नहीं’, कानून मंत्री के बयान पर पी चिदंबरम ने कसा तंज, किरेन रिजिजू ने किया पलटवार

Farmers Killed In Accident: धरना स्थल से घर लौट रहे दो किसानों की सड़क दुर्घटना में मौत



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

Leave a Reply