Filmmaker Ali Akbar Announced To Quit Islam Religion After Upset With Followers Celebrating General Rawat’s Death

0
2
55 Views


Filmmaker Ali Akbar quits Islam: केरल के फिल्मकार अली अकबर ने इस्लाम छोड़ने की घोषणा की है. मलयालम फिल्म निर्देशक और संघ परिवार के समर्थक अली अकबर ने एलान किया है वह और उनकी पत्नी हेलीकॉप्टर दुर्घटना में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी की दुखद मौत पर कथित रूप से खुशी मनाने वाले सोशल मीडिया यूजर्स के एक वर्ग के विरोध में इस्लाम छोड़ रहे हैं.

अली अकबर ने की इस्लाम छोड़ने की घोषणा

मलयालम फिल्म निर्देशक अली अकबर हेलीकॉप्टर दुर्घटना में प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी की दुखद मौत पर कथित रूप से खुशी मनाने वाले सोशल मीडिया यूजर्स से काफी नाराज हैं. मलयालम फिल्म निर्देशक ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में इस्लाम छोड़ने की घोषणा की है. फिल्म निर्माता ने वीडियो में कहा, ‘मैं आज से मुसलमान नहीं हूं. मैं एक भारतीय हूं.

”राष्ट्र-विरोधियों के साथ खड़े नहीं हो सकते”

मलयालम फिल्म निर्देशक अली अकबर ने जनरल रावत की मौत से संबंधित खबरों के नीचे खुशी वाली इमोजी डालने वालों की आलोचना की और कहा कि वह ‘राष्ट्र-विरोधियों’ के साथ खड़े नहीं हो सकते. फिल्म निर्देशक से राजनीतिक नेता बने अकबर ने इस साल अक्टूबर में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राज्य समिति के सदस्य के रूप में सभी जिम्मेदारियों से इस्तीफा दे दिया था क्योंकि वह बीजेपी के राज्य सचिव एके नजीर के खिलाफ केरल इकाई की संगठनात्मक स्तर की कार्रवाई से ‘दुखी’ थे. हालांकि अली अकबर ने कहा था कि वह बीजेपी के सदस्य बने रहेंगे.

 



Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

Leave a Reply