Lance Naik Vivek Kumar Mother Sought Help From The Government

0
0
44 Views


Helicopter Crash: तमिलनाडु के कुन्नूर में आठ दिसंबर को हुए हेलीकॉप्टर हादसे में देश के पहले CDS जनरल बिपिन रावत उनकी पत्नी मधुलिका समेत 13 लोगों की मौत हो गई थी. इस हादसे में जान गंवाने वाले हिमाचल प्रदेश के लांस नायक विवेक कुमार का पार्थिव शरीर शनिवार को उनके गृह जिला कांगड़ा पहुंचा.

लांस नायक विवेक कुमार के अंतिम संस्कार के मौके पर मां ने अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मैंने देश के लिए अपने बेटे की कुर्बानी दी. मैं उस पर गर्व करती हूं. इसके साथ ही उन्होंने रोते हुए कहा कि विवेक उनके परिवार का एकमात्र सपोर्ट सिस्टम था. उनका दूसरा बेटा बेरोजगार है. वहीं उन्होंने सरकार से मदद की अपील की है.

लांस नायक विवेक कुमार का अंतिम संस्कार कांगड़ा में उनके गृहनगर जयसिंहपुर में किया गया. इस दौरान उनकी मां, पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों समेत राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने श्रद्धांजलि दी. 

वहीं हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि लांस नायक विवेक कुमार के परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी.  मुख्यमंत्री ने बताया कि सरकार की ओर से परिवार के लिए पहले 5 लाख रुपये दिए गए और अब मैं अपनी ओर से भी 5 लाख रुपये परिवार को सहयोग की दृष्टि से देने की घोषणा करता हूं.

इसे भी पढ़ेंः
ABP C-Voter Survey LIVE: यूपी, पंजाब, गोवा से लेकर उत्तराखंड और मणिपुर तक, कौन सी पार्टी कहां बनाएगी सरकार, देखें- सर्वे के नतीजे

ABP C-Voter Survey: उत्तराखंड में बंटा वोटर, BJP और कांग्रेस में कांटे की टक्कर, जानिए किसके हिस्से कितनी सीटों का अनुमान

 





Source link

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

Leave a Reply