May 9, 2021

बबली हक और मीरा सरकार की लिमीरा म्यूजिक कंपनी ने “कमर हिला” म्यूजिक विडियो को लॉन्च करने की घोषणा की

101 Views

दिल्ली, 23 मार्च 2021 : म्यूजिक विडियो “कमर हिला” धीरे-धीरे आपके अंदर के जोश और जुनून को हवा देता है। यह इस साल के उन म्यूजिक विडियोज में से एक है, जिसने गर्मी के इस महीने को और ज्यादा गर्म कर दिया है। इस म्यूजिक वीडियो का निर्माण मीरा सरकार और बबली हक ने किया है। कंपोजर बबली हक और मीरा सरकार का यह वीडियो अपने शानदार और बेहतरीन संगीत से हम सभी मनभावन म्यूजिकल दुनिया में पहुंचाने का दम रखता है।

 

हमारा मानना है, जहां शब्द हमारी भावनाओं को अभिव्यक्त करने में नाकाम रहते हैं तो म्यूजिक हमारी भावनाओं को अच्छी तरह दूसरों को समझा देता है!पर सुशांत पुजारी और लोपा मुद्रा राउत के बेहतरीन डांस ने इस म्यूजिक विडियो को देखने लायक भी बना दिया है। जास्मीन ओज़ा के निर्देशन वाले इस म्यूजिक वीडियो को देखकर आप भी इसके साथ-साथ अपनी कमर हिलाने लगेंगे। इस गीत को बेहद खूबसूरती से नक्श अजीज और शीना ठाकुर ने गाया है। इस पार्टी सॉन्ग को प्ले कर आप केवल ड्रिंक ही नहीं कर सकते, बल्कि इसके साथ-साथ डांस भी कर सकते है। आपकी जिंदगी की हर खुशी का जश्न मनाने और आपकी उदासी को खुशियों में बदलने के लिए “कमर हिला” खुशियों को फिजा में चारों ओर बिखरेने वाला म्यूजिक विडियो है।

 

 

मीरा सरकार और बबली हक की जोड़ी इस समय लिमीरा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की मालिक बन गई हैं। उन्होंने अब तक हमारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई दिग्गज और मशहूर शख्सियतों के साथ काम किया है, जिसमें रणदीप हुडा, अरबाज़ खान ,काजल अग्रवाल, मंटो के लिए नवाजुद्दीन और अभय देओल समेत कई कलाकार शामिल हैं। “कमर हिला” म्यूजिक वीडियो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिलने के बाद उनका अब तक का सफर सफलता से भरपूर रहा है। अब यह जोड़ी जल्द ही एक बांग्ला गीत के साथ आ रही है।

 

लिमीरा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट की मालिक बबली हक ने कहा, “कमर हिला एक डांस नंबर है। हमने इस म्यूजिक वीडियो को काफी हल्के-फुल्के और दर्शकों को मौज-मस्ती की लहर में बहा ले जाने वाले जज्बे के साथ शूट किया है। इसके साथ ही इस म्यूजिक विडियो में इतना दम भी है कि यह किसी भी व्यक्ति की खुशियों और जोश और जुनून को उभार सके। इस म्यूजिक विडियो में जिस तरह से संगीत लोगों के दिल की गहराइयों में उतरता है और उन्हें एनर्जी प्रदान करता है। इस म्यूजिक विडियो की मेकिंग के दौरान हमारा यही उद्देश्य था। और हम बिल्कुल यही चाहते थे। “

 

लिमीरा मीडिया एंड एंटरटेनमेंट का संयुक्त रूप से स्वामित्व रखने वाली दूसरी शख्सियत मीरा सरकार का कहना है, “भारतीय होने के नाते हम डांस करते समय सबसे पहले ठुमका मारते हैं। इसलिए हम इस म्यूजिक वीडियो से सभी दर्शकों को अपनी कमर हिलाने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। सुशांत और लोपा ने इस म्यूजिकल वीडियो में शानदार परफॉर्मेंस देकर म्यूजिक के साथ इंसाफ किया है। हमें उम्मीद है कि सभी लोग इसे पसंद करेंगे। हमारी आशा है कि यह पार्टियों, बार और पब्स में सबसे ज्यादा प्ले होने वाला म्यूजिक विडियो बन जाए, जिसके साथ दर्शक झूमना पसंद करें। चियर्स।“

 

इस म्यूजिक विडियो का लिंक यह है

Pulkit Chaturvedi
Senior journalist with over 13 years of experience covering various fields of Journalism.

Keen interests in politics, sports, music and bollywood.

Leave a Reply

You may have missed

WhatsApp chat
%d bloggers like this: