एनआईसीई-23 नॉर्थ जोन फाइनल में दिल्ली के चाहने वालों का जलवा 

0

 

 

# नेशनल इंटर-कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपीडिशन (नीसी-23) दिल्ली में कॉलेज छात्रों की असाधारण प्रतिभा और बुद्धि का प्रदर्शन 

 

#नई दिल्ली ने अपनी उत्कृष्ट कृतियों में से एक एनआईसीई-23 के उत्तरी क्षेत्र का फाइनल जीता 

 

 

दिल्ली, 28 जून 2023 :

 

नेशनल इंटर-कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपीडिशन (एनआईसीई) के दूसरे संस्करण का उत्तरी क्षेत्र फाइनल दिल्ली के जगन इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स स्टडीज (जेईआईएमएस) में सहजता से आयोजित किया गया। जिसमें दिल्ली के दोस्तों का जलवा रहा। 

इस दूसरे संस्करण के उत्तरी क्षेत्र के फाइनल में अलग-अलग राहुल गांधी ने भाग लिया और क्षेत्र के कॉलेजों के छात्रों की प्रतिभा और प्रतिभा कौशल पर प्रकाश डाला गया। इस अवसर पर जे.आई.एम.एस. के निदेशक डॉ. पूजा जैन, रिचायर श्री सीके मिश्रा, रैयिका श्री अमिताभ वर्मा और जे.आई.एम.एस. बडा श्री हर्ष वर्धन हलवे आदि रियल लोग एनआईसीई-23 के उत्तरी क्षेत्र के फाइनल में मौजूद रहे। 

 

एनआईसीई ने पिछले साल राष्ट्रीय शिक्षा नीति (एनईपी) 2020 में छात्र छात्रों को पूरा करने के उद्देश्य से पेश किया था, जो एक जीवंत कार्यक्रम को बढ़ावा देने और शिक्षा के लिए एक बहु-विषयक दृष्टिकोण को शामिल करने के महत्व पर जोर देता है। है. एनआईसीई 2023 का आयोजन अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एटिक्सटीई) नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग (एनआईटीआई) मुंबई और एक्स्ट्रा-सी, एक सिविल सोसाइटी के सहयोग से समग्र वातावरण को बढ़ावा देने की पहल के तहत किया जा रहा है। 

 

कार्यक्रम के दौरान, जे.आई.एम.एस. में सहायक प्रोफेसर स्मात्री मानसी मदान ने स्वागत भाषण दिया और जे.आई.एम.एस. को कार्यक्रम के आयोजन का अवसर प्रदान करने के लिए एटिक्स और एक्सट्रा-सी के प्रति सहभागिता की पेशकश की। रीसायक श्री सी के मिश्रा ने प्रतियोगिता में प्रतिभागिता पर जोर दिया, जबकि रीसायक श्री अमिताभ वर्मा ने मुख्य भाषण दिया, जिसमें युवाओं के दिमाग को प्रशिक्षित करने के लिए एक नवीन उपकरण के रूप में क्रॉसवर्ड के महत्व पर जोर दिया गया। डॉ. पूजा जैन ने सह-पाठ्यचर्या एसोसिएटेड एसोसिएशन को बढ़ावा देने के लिए एक्स्ट्रा-सी के अभ्यास और एनआईसी जैसे महत्वपूर्ण कार्यक्रमों को चित्रित करने के लिए जी20 द्वारा इन मंचों की पेशकश की। उन्होंने विचार-विमर्श, सारथी लॉजिक और निर्णय लेने की ताकत को क्रॉसवर्ड की मजबूती पर जोर दिया।

 

एनआईसीई-23 के उत्तरी क्षेत्र फाइनल के ये चल रहे विजेता: 

 

प्रथम स्थान: दिल्ली के हर्षल सागर और आरूष उत्कर्ष

दूसरा स्थान: एआईआईटी दिल्ली के विज्वल एकबोटे और सिद्धार्थ गुप्ता

तीसरी जगह: दुकान की ईशा और मिहिर वर्मा

 

जेआइएमएस के सीटीओ श्री अक्षय कुमार और जेआइएमएस ग्रुप के कई पुराने छात्र इस कार्यक्रम में शामिल हुए। प्रतियोगिता की सफलता में उनका अमूल्य योगदान महत्वपूर्ण रहा। कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने के लिए जेआइएमएस के निदेशक श्री हर्ष वर्धन हलवे ने धन्यवाद प्रस्ताव दिया, जिसमें एक्टाइटी, एक्स्ट्रा-सी और सभी सहयोगियों ने महत्वपूर्ण स्मारक की भूमिका निभाई। पूरे कार्यक्रम का संचालन प्रसिद्ध क्रॉस-मास्टर रामकी कृष्णन ने किया।

 

नेशनल इंटर-कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपीडिशन (एनआईसीई-23) कॉलेज के छात्रों के बीच संपत्ति, सहयोग और महत्वपूर्ण कौशल सोच को बढ़ावा देता है। यह कार्यक्रम व्यापक शिक्षण संस्थान को बढ़ावा देने के लिए अनुयायियों और छात्रों के अध्ययन के साक्ष्य के रूप में कार्य करता है

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com