अब दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों के पोल डांस का वीडियो हुआ वायरल

0

नई दिल्ली।

सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए शायद अब लोग मेट्रो का सहारा लेने लगे हैं। बीते कुछ दिनों में दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल हुए हैं। यहां तक कि दिल्ली मेट्रो में लोगों के बीच अश्लील हरकत करते हुए भी कई वीडियो वायरल हुए हैं। डीएमआरसी की गाइडलाइन के बावजूद नियमों को ताक पर रखकर लगातार इस तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं। दिल्ली मेट्रो में दो लड़कियों के पोल डांस का एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है।

बता दें कि मेट्रो में काफी लोग बैठे हैं और कई लोग खड़े होकर अपना सफर कर रहे हैं इस बीच दो लड़कियां मेट्रो में यात्रियों के सहारे के लिए पकड़ने वाले पोल के साथ डांस कर रही हैं। ये दोनों लड़कियां बेफिक्र होकर मैं तो बेघर हूं….गाने पर डांस कर रही हैं।

बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस वीडियो पर मजे लेते हुए एक यूजर ने लिखा इसका उद्देश्य दिल्ली और दिल्ली मेट्रो में टूरिज्म को बढ़ावा देना है। बीते दिनों दिल्ली मेट्रो से कावड़ियों के डांस करने का वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद डीएमआरसी ने लोगों से अपील की थी कि दिल्ली मेट्रो में मर्यादा का पालन करना होगा। ऐसा कोई भी काम न करें जिससे दूसरे यात्रियों को असुविधा हो। दिल्ली मेट्रो में बीते 6 महीनों में ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल हुए हैं, जो काफी अश्लील थे। ऐसे वीडियो के वायरल होने के बाद कई यूजर्स ने दिल्ली मेट्रो प्रशासन को भी आड़े हाथ लिया है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com