कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा का 55 वां जन्मदिन मनाया

0

कांग्रेस पार्टी के तेजतर्रार प्रवक्ता पवन खेड़ा के 55वें जन्मदिन के अवसर पर, दिल्ली सहित अन्य राज्यों से आए कांग्रेस कार्यकर्ता, पार्टी के नेता और विभिन्न वर्गों से लोग उन्हें बधाई देने उनके निवास पर उमडे। इस मौके पर पवन खेड़ा ने अपने वक्तव्य में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा की महत्ता और विविध वर्गों में मोहब्बत के पैगाम के बारे में चर्चा करी। पवन खेड़ा के जन्मदिन पर धार्मिक उत्साह से सजा दिन और प्रशंसा की भावना ने उनके समर्थन का जज्बा दिखाया।
उन्होंने कहा की देशवासियों की उम्मीद कांग्रेस पार्टी ही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी एक ऐसी विचारधारा है, जो सभी वर्गों का सम्मान करती है, सभी धर्मों का आदर करती है और सेक्युलर नीति में विश्वास रखती है। राहुल गांधी इस संदेश के साथ देशवासियों की उम्मीद हैं। लोगों को विश्वास है की आने वाले समय में कांग्रेस ही देश में सरकार बनाएगी और देश को विकास के पथ पर और अधिक अग्रसर किया जाएगा। जैसे आजादी के संघर्ष से लेकर 60-65 वर्ष तक के देश निर्माण में योगदान देने का कांग्रेस का सर्वविदित इतिहास है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी कानूनी एवं मानवाधिकार विभाग के महासचिव एडवोकेट हरीश गोला में इस मौके पर पवन खेड़ा की कार्यशैली बतौर प्रवक्ता उनके तार्किक अंदाज़ की भूरी-भूरी प्रशंसा करते हुए कहा कि उनसे देश के सामने पार्टी की छवि और वास्तविकता सामने आई है, जिससे भारतीय जनता पार्टी की मोदी सरकार बौखलाई हुई है उन्होंने कहा पवन खेड़ा जी बतौर प्रवक्ता अपनी जिम्मेवारी बखूबी निभा रहे हैं और इससे पार्टी को लाभ और लोगों के सामने सच्चाई प्रदर्शित हो रही है कांग्रेस का इतिहास देश को बनाने वाला है कांग्रेस सभी को लेकर साथ चलने वाली पार्टी है, सभी वर्गों का सम्मान करती है, सभी धर्मों का आदर करती है, और सेकुलर नीति में विश्वास रखती है। पवन खेड़ा, जो अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के जुझारू तेजतर्रार प्रवक्ता हैं, वे एक सजीव और उत्साही नेता हैं जिनका योगदान पार्टी के लिए अमूल्य है। पवन खेड़ा की कार्यशैली, वास्तविकता और तार्किक अंदाज़ प्रमुख है। उनके प्रवक्ता के रूप में निभाई जाने वाली जिम्मेदारी और कौशल ने पार्टी की छवि को बेहतरीन ढंग से बनाए रखा है। वे खुद नीति संशोधन और मानवाधिकार विषयों पर कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर परिचर्चा करते रहे हैं और समाज के लिए न्याय की मांग करते हैं। इससे कांग्रेस पार्टी को लाभ हो रहा है और लोगों के सामने सच्चाई और समर्थन प्रदर्शित हो रहा है। कांग्रेस पार्टी का इतिहास भारतीय राजनीति के निर्माण में एक महत्वपूर्ण योगदान देने वाला है। यह पार्टी सभी को लेकर साथ चलने वाली है और सभी को समान अवसर देने के लिए प्रतिबद्ध है। इसके संदेश में समाज में भाईचारे को मजबूत करने का संकल्प है, जिससे विभिन्न वर्गों में अखंडता और समृद्धि का संचय हो सके।

एडवोकेट हरीश गोला ने कहा कि कांग्रेस नेता और प्रवक्ता पवन खेड़ा एक सजीव और उत्साही नेता हैं जिनका योगदान पार्टी के लिए अमूल्य है।
इस मौके पर विभिन्न वर्गों से लोगों ने पवन खेड़ा को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजी हैं और उनके कामकाज और नेतृत्व की प्रशंसा की है। उनके समर्थन में लोगों का आत्मविश्वास और उम्मीद भरा हुआ है, जिससे कांग्रेस पार्टी को नई ऊँचाइयों तक पहुंचने की उत्सुकता आभास हो रही है। पवन खेड़ा के संघर्षशील और नेतृत्वपूर्ण योगदान ने उन्हें एक समर्थ और प्रेरक नेता बनाया है, जिनके साथ लोग आगे बढ़ने को तैयार हैं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *