पीआरसीआई और पीआरएसडी के अधिकारियों ने स्कोप के  महानिदेशक से  मुलाकात की।  

0

 

पब्लिक रिलेशंस काउंसिल  ऑफ़ इंडिया और पब्लिक रिलेशन्स  सोसाइटी दिल्ली ( पीआरसीआई और पीआरएसडी ) के वरिष्ठ सदश्यो के डेलिगेशन  ने  स्कोप  ( स्टैंडिंग कॉन्फ्रेंस ों पब्लिक इंटरप्राइजेज ) के महानिदेशक  श्री अतुल सोबती से आज मुलाकात की। चर्चा के दौरान सतत विकास को आगे बढ़ाने में सार्वजनिक क्षेत्र की महत्वपूर्ण भूमिका के साथ ही  एआई की बदलती गतिशीलता में मीडिया की भूमिका से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर वैचारिक विर्मश किया गया ।

 

बैठक के दौरान श्री सोबती ने सार्वजनिक क्षेत्र के भविष्य के लिए व्यावहारिक  दृष्टिकोण  अपनाने पर जोर दिया ।  परिवर्तन को अपनाने की दिशा में उनका यह  सक्रिय दृष्टिकोण वास्तव में प्रेरणादायक था।  बदलाव  इस दौर  में मीडिया की भूमिका से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर भी चर्चा की गई .

 

प्रतिनिधि मंडल के सदस्स्यो ने  श्री सोबती को  21 और 22 सितंबर 2023 को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले 17वें ग्लोबल कम्युनिकेशन कॉन्क्लेव में संभावित विषयो से अवगत कराया

 

डिजिटल युग में एआई  प्लेटफार्म  की गतिशीलता  और बिल्डिंग ट्रस्ट पर केंद्रित  इस  कॉन्क्लेव

में पूरे देश     से 200 से अधिक पेश्वारो संचार सदश्यो  के भाग लेने की संभावना है।  है। पब्लिक रिलेशन्स सोसायटी दिल्ली ,कॉरपोरेट कम्युनिकेशन प्रोफेशनल्स के लिए इस महत्वपूर्ण आयोजन से जुड़ी है।

 

श्री सोबती  ने कॉन्क्लेव के  थीम और विषयो  की सराहना की और  इस बात का विशेष रूप से उल्लेख किया की   एक संसथान  और विकास में  जनसम्पर्क का  महत्वपूर्ण योगदान रहता है . पीआर पेशेवर इस बात पर ध्यान दें कि किसी ने क्या सही किया, गलत नहीं। डीजी ने इस बात पर खुशी जताई की  डिजिटल युग में विश्वास निर्माण पर केंद्रित यह कॉन्क्लेव मीडिया में तकनीकी परिवर्तनों द्वारा समर्थित ज्ञान को साझा करने के व्यापक उद्देश्यों के लिए आयोजित की जा रही है .

 

सीजीएम (सीसी), एनटीपीसी, हरजीत सिंह,  पीआरसीआई के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के. रवींद्रन, पीआरएसडी  महासचिव , जीएस बावा और अ पीआरएसडी सदस्य जेपी शर्मा और दिव्य हिमाचल मीडिया ग्रुप के उपाध्यक्ष, विपिन खरबंदा, चर्चा के दौरान उपस्थित थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com