जरूरतमंद विद्यार्थियों को वितरित किये जूते

0

झज्जर : जिला मुख्यालय के अंतिम छोर पर बसे वीरों की देवभूमि कहे जाने वाले गांव धारौली की सामाजिक संस्था मां-मातृभूमि सेवा समिति द्वारा लोकाः समस्ताः सुखिनोभवंतु अर्थात सभी लोग का भला हो, सामाजिक सरोकार की भावना और मानवीय नैतिक मूल्यों को ध्यान में रखते हुए शहीद हवा सिंह लांबा राजकीय माध्यमिक विद्यालय, धारौली में विद्यालय के 54 जरूरतमंद विद्यार्थियों को निःशुल्क एक्शन कंपनी के स्कूल टाइम्स ब्रांड के 20,385 रुपये में खरीदे गए 54 जोड़ी जूते वितरित किये। निशुल्क जूते पाकर छात्र-छात्रायें बेहद खुश और उत्साहित नजर आये।

भाकली के रक्तदानी दंपति माननीय मास्टर सतीश यादव जी और उनकी धर्मपत्नी शिक्षिका श्रीमती मुनेश देवी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए I छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि छात्र-छात्राएं मेहनत और लगन से पढ़ाई कर अपना भविष्य बना कर अपने माता-पिता के सपनों को साकार कर सकते हैं ।

रिलायंस ग्रुप ऑफ स्कूल्स की वाइस चेयरमैन श्रीमती नीलम जाखड़ ने विशेष अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में शिरकत की l नीलम जाखड़ ने बच्चों को प्रोत्साहित कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

गोपाल दास कौशिक हेड मास्टर शहीद हवा सिंह लांबा ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की हेड मास्टर ने मां-मातृभूमि सेवा समिति की अनूठी पहल और अनुकरणीय कार्य की सराहना की ।

19 बार रक्तदान कर चुके युद्धवीर सिंह लांबा, अध्यक्ष, मां-मातृभूमि सेवा समिति ने बताया कि सुखबीर जाखड़, सतीश यादव, विक्रांत शर्मा, हरबीर मल्हान, सोनू कुमार धारौली, संजीव घणघस अजय मलिक अमित कुमार, सैनी आनंदपुरा, रोहतक के राकेश सैनी, नरसिंह झज्जर निवासी, बैंक में कार्यरत ने कार्यक्रम के सफल आयोजन मे विशेष सहयोग दिया I

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *