पेरा एथलीट चिराग को किया गया सम्मानित

0

किसी भी पेरा एथलीट की जिंदगी की राह वैसे ही आसान नही होती लेकिन अगर सर से पिता का साया भी उठ जाए तो फिर जिंदगी की जंग में कितनी दुश्वारियों का सामना करके मंजिल पर पहुंचा जाता है यह वो मुसाफिर ही जानता है और शायद इसे किसी पन्ने पर शब्दों में बयान नही किया जा सकता । खेलो इंडिया पेरा गेम्स 2023 में चिराग ने जो चमक बिखेरी है उसकी आज हर कोई तारीफ कर रहा है ।


चिराग के सर से बचपन में पिता का साया उठ गया । 100 मीटर फरार्टा में चेम्पियन बनने का श्रेय चिराग अपनी मां को देता है । जिसने उसके हौसले को हमेशा बढ़ाने का काम किया। आज जो भी उपलब्धि चिराग ने हासिल की है उसमें वो अपनी मां का ही अहम योगदान मानता है ।
तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के आधीन मुखर्जी नगर क्षेत्र की निवासी श्रीमती सुनीता खन्ना जी के सपुत्र चिराग द्वारा पैरा गेम्स खेलो इंडिया में गोल्ड मेडल जीतकर आने पर करावल नगर जिला पर्यवेक्षक कुँवर करण सिंह व दिल्ली कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष आदेश भारद्वाज ने सम्मानित करते हुए ल आश्वस्त किया कि इस चिराग की रोशनी देश मे ही नही पूरे विश्व मे फैलाने के लिए हम सब आपके साथ खड़े है !


इस अवसर पर तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के आधीन मुखर्जी नगर क्षेत्र की निवासी सुनीता खन्ना केपुत्र चिराग द्वारा पैरा गेम्स खेलो इंडिया में गोल्ड मेडल जीतकर आने पर करावल नगर जिला पर्यवेक्षक ल कुँवर करण सिंह एवं जिलाध्यक्ष आदेश भारद्वाज ने चिराग को सम्मानित करते हुए उनको आश्वस्त किया कि इस चिराग की रोशनी देश मे ही नही पूरे विश्व मे फैलाने के लिए हम सब चिराग के परिवार के साथ खड़े है ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *