मोदी ग्रुप 5 जनवरी को दिल्ली में मोदी ब्रांड करेगा लॉन्च

0

मोदी ग्रुप, संस्थापक राजर्षि भूपेन्द्र मोदी (बीके मोदी) के विचारों को लेकर मोदी ब्रांड लॉन्च करेगा। यह लॉन्च कार्यक्रम 5 जनवरी, 2024 को सुबह 11:00 बजे नई दिल्ली के ताज महल होटल के साउथ ब्लॉक के दीवान-ए-खास में आयोजित किया जाएगा। यह आयोजन ब्रांड को संचालित करने वाले विजन और भविष्य की रणनीति को दर्शाते हुए चल रही परियोजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान करेगा।

राजर्षि भूपेन्द्र मोदी के दूरदर्शी विचारों ने मोदी ब्रांड के मूल मूल्यों और आकांक्षाओं को आकार दिया है। यह कार्यक्रम ब्रांड को परिभाषित करने वाली रणनीतिक दिशा, मूल्यों और लक्ष्यों पर प्रकाश डालेगा। जो नवाचार, गुणवत्ता और उद्योग मानकों को फिर से परिभाषित करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

यह आयोजन मोदी ग्रुप द्वारा शुरू की गई विविध परियोजनाओं स्वास्थ्य देखभाल और शहरी विकास में अभूतपूर्व पहल से लेकर मनोरंजन और कल्याण में उद्यम तक में प्रत्यक्ष अनुभव और अंतर्दृष्टि प्राप्त करने का एक आदर्श अवसर होगा।

ब्रांड के दृष्टिकोण और परियोजनाओं के अनावरण के अलावा यह आयोजन निवेशकों, भागीदारों और हितधारकों के लिए नेटवर्किंग का अवसर प्रदान करेगा। और समान विचारधारा और संगठन से जुड़े व्यक्ति नवाचार, उत्कृष्टता और समाज पर सकारात्मक प्रभाव पैदा करने के अपने विचार साझा करेंगे।

मोदी ग्रुप के बारे में:

नवाचार और गुणवत्ता का पर्याय मोदी ग्रुप, विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्टता के प्रतीक के रूप में खड़ा है। उत्कृष्टता की नींव में निहित और समाज पर सकारात्मक प्रभाव पैदा करने की दृष्टि से ‘मोदी ब्रांड’ उद्योग मानकों को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *