पुरानी दिल्ली में ट्रैफिक सबसे विकट समस्या,जिसका हल करना ही मेरी प्राथमिकता-जे पी अग्रवाल

0

बल्लीमारान में जयप्रकाश अग्रवाल को जिताने का लिया संकल्प

नई दिल्ली – चांदनी चौक लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता जय प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि पिछले दो बार यानि वर्ष 2014 से चांदनी चौक लोकसभा में दो बार बीजेपी के सांसद रहे नेताओं के कार्यकाल में चांदनी चौक का कोई विकास नहीं हुआ जो स्थिति दस साल पहले थी वहीं आज भी बनी हुई है। उन्होंने कहा कि चांदनी चौक लोकसभा में दिल्ली का एक बहुत बड़ा हिस्सा आता है जिसे पुरानी दिल्ली के नाम से जाना जाता है इस क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या ट्रैफिक जाम की है पुरानी दिल्ली में रहने वाले और अन्य क्षेत्रों से यहां आने वाले लोगों के लिए ट्रैफिक जाम एक विकट समस्या या उनकी सबसे बड़ी परेशानी बनी हुई है ।

जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद पुरानी दिल्ली क्षेत्र में लोगों ,व्यापारियों ट्रेडर्स और बाहर से आने वाले लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात दिलाना ही मेरी प्राथमिकता होगी। इसके लिए हमने एक योजना भी तैयार की है जिस पर तेजी से अमल किया जाएगा इसमें विभिन्न जगहों पर मल्टी लेवल पार्किंग बनाना प्रमुख है । जयप्रकाश अग्रवाल ने यह बात आज मंगलवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र के बल्लीमारान विधानसभा अंतर्गत रामनगर इलाके में हुई पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में कही।
दिल्ली की कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे पूर्व विधायक हारून यूसुफ की ओर से यह बैठक बुलाई गई जिसमें बल्लीमारान विधानसभा के सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता क्षेत्रीय समाजसेवी एंव प्रमुख लोग शामिल हुए। बैठक में मौजूद लोगों ने आगामी 25 मई को होने वाले चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी श्री जयप्रकाश अग्रवाल को जिताने का संकल्प लिया। बैठक में हारून यूसुफ ने कहा कि पुरानी दिल्ली विशेष कर चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से जयप्रकाश अग्रवाल का पिछले 40 सालों से काफी गहरा रिश्ता रहा है वे यहां से तीन बार सांसद रहे हैं। अपने सांसद कार्यकाल चांदनी चौक के विकास में श्री अग्रवाल की कड़ी मेहनत और उनका जज्बा रहा है। इतना ही नहीं श्री अग्रवाल का इस क्षेत्र के लोगों से बहुत गहरा रिश्ता भी है श्री अग्रवाल को लोगों से सौम्य व्यवहार और किसी न किसी रूप में उनका काम करने के कारण लोगों का आपार स्नेह मिलता है। श्री युसूफ ने कहा कि चुनाव में जिस प्रकार लोगों का सहयोग और प्यार प्रचार के दौरान मिल रहा है उससे जय प्रकाश जी की जीत निश्चित है ।
श्री अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों और लापरवाही के चलते पिछले 10 सालों में देश में जहां बेहिसाब महंगाई बढी है वहीं बेरोजगारी का ग्राफ भी काफी ऊपर चला गया है जिससे हर नागरिक बुरी तरह से प्रभावित है चुनाव जीतने के बाद उनकी प्राथमिकता होगी कि महंगाई पर लगाम लगे और बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिले। इसके लिए एक पोलिसी योजना के साथ संसद में आवाज बुलंद करेंगे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *