कर्नाटक की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार हैं: प्रवक्ता पवन खेड़ा

0

कांग्रेस नेता दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमिटी कानूनी और मानव अधिकार विभाग के महामंत्री एडवोकेट हरीश गोला द्वारा कर्नाटक विधानसभा चुनाव की जीत पर कांग्रेस के तेजतर्रार प्रवक्ता पवन खेड़ा का अभिनंदन किया गया। कांग्रेस के तेजतर्रार प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा इस मौके पर कहां कि कर्नाटक की जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार हैं , “सच यह है कि ये चुनाव परिणाम कर्नाटक की जनता की जीत है यह जीत कांग्रेस नेताओं एवं कार्यकर्ताओं कड़ी मेहनत का परिणाम है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, पार्टी नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा का चुनाव परिणामों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ा जिससे पार्टी को सफलता हासिल हुई। यह भाजपा को समझ जाना चाहिए झूठ फरेब की राजनीति को कर्नाटक जनता ने नकार दिया है जो पूरे देश में एक संदेश के तौर पर दिखाई दे रहा है।
कर्नाटक विधानसभा चुनाव में जीत के कांग्रेस के तेजतर्रार प्रवक्ता पवन खेड़ा के योगदान की प्रशंसा करते हुए गोला ने कहा की पवन खेड़ा का बतौर प्रवक्ता कर्नाटक की जनता पर सटीक प्रभाव डालने में सफल हुए हैं और जीत का कुछ श्रेय उनको भी जाता है।
हरीश गोला ने कहा कि कांग्रेस पर कर्नाटक के लोगों ने जो भरोसा जताया है। इस चुनाव परिणामों से देश के समस्त कांग्रेस नेताओं तथा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। राहुल गांधी के द्वारा करी गई भारत जोड़ो यात्रा के प्रभाव से पूरा दक्षिण भारत भाजपा मुक्त हो गया है। महासचिव गोला ने कहा कर्नाटक में बजरंग बली के साथ-साथ हमें अली का आशीर्वाद भी मिला। उन्होंने कहा कि यह समाज के सभी वर्गों की जीत है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *