बाजार सितारे का जंजाल हटाने का कार्य युद्ध स्तर पर हो – परमजीत सिंह पम्मा

0
बाजार सितारे का जंजाल हटाने का कार्य युद्ध स्तर पर हो – परमजीत सिंह पम्मा

 

 स्टेनली का जंजाल हटाने को सदर बाजार में लगातार अभियान जारी है इसे लेकर फेडरेशन ऑफ सदर मार्केट ट्रेडर्स एसोसिएशन के दांव परमजीत सिंह पम्मा ने सेंटर व दिल्ली सरकार से अपील की है कि वह इस कार्य में सहयोग करें और एक समिति का गठन करें जिसमें युद्ध स्तर यह स्टाररी के जंजाल हटाने का अभियान तेजी से हो रहा है क्योंकि एक बाजार में लगभग 1 लग रहा है। इस प्रकार सदर मार्केट में 83 मार्केट है उनका इस प्रकार करने में काफी समय लग जाएगा और आए दिन मार्केट टो में चार्ट सर्किट से आग लगने का खतरा बना रहता है जैसे पिछले दिनों हमने देखा दिल्ली की कई मार्केट में आग लगने की कार्य हुई। यहां तक ​​के मुखर्जी नगर के एक संस्थान में भी आपकी एक बड़ी घटना की प्रक्रिया के तहत जन्म दिया है।

परमजीत सिंह पम्मा ने दिल्ली के उपराज्यपाल से भी निवेदन किया है कि वह अधिकारियों को जल्द ही निर्देश दे देंगे क्योंकि जल्द से जल्द स्टाररी का जंजाल हटाने का कार्य पूरा हो कोई बड़ी घटना ना हो पाए। 

पम्मा ने दावा किया कि डिप्टी गवर्नर की भगीरथ पैलेस में आग लग गई थी, वहां जाकर सभी अधिकारियों को निर्देश दिया गया था कि इसे हटाने के लिए काम जल्द ही छोड़ दें। लेकिन वह अभी तक किसी तरह की जमीनी निगाह से नहीं देख रहा है। और अधिकारियों ने इस विषय को ठंडे बस्ते में डाल दिया है, जिससे परियोजना को आगे बढ़ाया जा रहा है, इसी कड़ी में सदर बाजार की बारी बाजार में लगातार तीन सप्ताह से यह कार्य चल रहा है।

परमजीत सिंह पम्मा ने केंद्र व दिल्ली से सरकार की मांग की कि वह बाजार के सुधार के लिए एक अलग से पैकेज की घोषणा करें, जिसमें बिजली के तारों का जंजाल हटाना और बाजार को सुंदर बनाने के लिए कार्य हो सके।

इस अवसर पर बारी बाजार के वरिष्ठ उपाध्यक्ष चंद्र सहयोगी सचिव जितेन भाई सुलेमान ने कहा कि जिस प्रकार परमजीत सिंह पम्मा जी के अध्यक्ष सदर बाजार में नजर के जंजाल का सफाई अभियान चल रहा है। इस प्रक्रिया में मैं काफी खुश हूं।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *