भरोसेमंद वर्ल्डकप 2023 से 3 लॉटरी का कटा कप पैट डेमोक्रेट, अब नहीं खेल पाएंगी इस साल का मॉडल

0

 

 

 

भरोसेमंद वर्ल्डकप 2023 भारत में खेला जाता है। इसकी पूरी योजना तो अभी तक जारी नहीं हुई है, लेकिन बाकी जारी हैं। वेरियंट क्वार्टर कप 2023 के लिए टूर्नामेंट के मुकाबले में पहले ही ट्रैक्वालीफाई कर ली गई है, लेकिन दो सीट खाली हैं, इस बार की रेस में दसवें रिकॉर्ड हिसासा ले रही हैं। बाकी दो रिकॉर्ड कौन सी दिलचस्प है, इसके लिए ये वज्रट क्लाइफायर खेले जा रहे हैं। लेकिन इस बीच पहले कि क्लाइफायर का रिजल फॉर्म सामने आया था, ऐसा लग रहा है कि कम से कम तीन टीमों का पैट बम कट गया है। श्रीलंका और वे मराठाइंडीज की दो कहानियां ऐसी हैं, इस बार भी फ़्रांसिफायर गेमकर आना पड़ रहा है। इससे पहले टी20 मेडल कप में वे मराठाइंडीज की टीम फ़्रांसीसी टीम नहीं कर पाई थी, इस बार देखेंगे कि इन दोनों टीमों का हाल ही में चल रहा है। 

*वी वॉल्व कप 2023 के लिए खेले जा रहे हैं इलेक्ट्रानिक फायर ब्रिगेड* 

फ़्रैशियल क्रूज़ कप 2023 के लिए यह वैट वैलाइफ़ायर मैच खेला जा रहा है। इसमें कुल मिलाकर दसवें रिकॉर्ड हिसासा ले रही हैं। सभी को पांच पांच के दो ग्रुप में रखा गया है। इन पांच में से जो दो ने अपने ग्रुप में टॉप पर दर्ज किया, वो है – वो सुपर 4 में शामिल हैं। यानी हर ग्रुप से तीन रिकॉर्ड पीछे राह प्रस्ताव। अपने ग्रुप में टॉप पर बने रहने के लिए अपने ग्रुप में चार और कम से कम तीन मैच जीतने के लिए जीतना ही होगा, लेकिन अब तक जो तीन अपने दो दो मैच हार चुके हैं, उनके लिए आगे की राह और भी मुश्किल हो गई है है. 

*यूकी की टीम की ओर से आकर्षक कप से बाहर* 

ग्रुप ए की बात है तो जिममाडवे की टीम ने अपने दो से दो मैच जीते हैं और टॉप पर हैं, वहीं वे स्टारइंडीज ने एक मैच खेला है और जीत दर्ज की है। इसके बाद नंबर आता है नेपाल का, जो अपना पहला मुकाबला जीतता है। वहीं अमेरिका की टीम ने अपनी पहली दो में से दो से तीन कंपनियां बेचीं। नीदरलैंड्स ने एक मैच खेला, जिसमें उसे हार का सामना करना पड़ा। जहां एक ओर बाकी प्रतियोगिताओं की आखिरी मंजिल तक जीवित रहना है, वहीं अमेरिका का खेल ख़तम होना तय है। अगर टीम अपना अगला मुकाबला भी जीत जाती है तो टॉप करने की संभावना न के बराबर होती है। 

*आयरलैंड और रेस्तरां की राह बहुत मुश्किल* 

इसके बाद बात करते हैं ग्रुप बी की। ओमान की टीम ने दो मैचों में जीत हासिल की है, जबकि इंदौर ने एक मैच खेला है और उसे जीत मिली है। डेमोक्रेटिककोटलैंड की टीम के एक मैच के खिलाड़ी ने उसे अपना नाम दिया है। लेकिन आयरलैंड की टीम दो-दो मैच हार चुकी है, वहीं फ़्लोरिडा यानी संयू ख़ार्ट अरब एराहम ने दो-दो मैच खेल लिए हैं और दोनों हार गए हैं। यानी आयरलैंड और पॉलिटिक्स की टीम भी अपना अगला मुकाबला जीत जाए तो भी टॉप 2 में जगह नहीं बना पाई। ऐसे देखा जाए तो 10 में से 3 वॉर्निंग का टूर्नामेंट कप का सपना अब पूरा होता है नजर नहीं आती। मुठभेड़ हुई सात टीमों के बीच अब संघर्ष होगा, जिसमें दो रिकॉर्ड शामिल होंगे, जिसमें शामिल होने वाले मार्वल कप में खेल जारी होगा।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com