स्पाई यूनिवर्स में होगी आलिया भट्ट की एंट्री, जानें एक्ट्रेस की फिल्म की डिटेल!

0

नई दिल्ली।

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रसेस में से एक आलिया भट्ट ने कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। साल 2012 में फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू करने वाली आलिया भट्ट ने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। आलिया भट्ट ने अपने 11 साल के करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। आलिया भट्ट ने हॉलीवुड की भी तरफ कदम बढ़ाए हैं और उनकी डेब्यू फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। इस बीच रिपोर्ट आई है कि आलिया भट्ट ने वाईआरएफ के स्पाई यूनिवर्स में एंट्री मार दी है और इसकी आठवीं फिल्म में नजर आएंगी। आइए जानते हैं कि पूरी रिपोर्ट क्या है।

आदित्य चोपड़ा के वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट की एंट्री को लेकर खबर आई है। ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स फीमेल लीड वाली स्पाई फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हो सकती हैं। इस स्पाई यूनिवर्स की फिल्म आलिया भट्ट ऐसे अवतार में नजर आएंगी जिसे पहले कभी नहीं देखा गया होगा। फिल्म में आलिया भट्ट खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आएंगी। आलिया भट्ट और आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस वाईआरएफ की पहली फिल्म होगी। इस फिल्म के साल 2024 में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट के नाम इससे पहले दो स्पाई जॉनर की फिल्में दर्ज हैं। आलिया भट्ट फिल्म ‘राजी’ में नजर आ चुकी हैं। अब आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आएंगी। अगर आलिया भट्ट स्पाई यूनिवर्स में नजर आती हैं तो वह सलमान खान, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन जैसे सितारों की लिस्ट में शामिल हो जाएंगी।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी। ये फिल्म 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। करण जौहर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के अलावा रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आएंगी।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *