दिल्ली सरकार और दिल्ली नगर निगमअव्यवस्था के जिम्मेदार- कांग्रेस

0

 

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार और जिला कृष्णा नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सरदार गुरचरन सिंह राजू के निर्देशानुसार बाढ़ पीड़ित राहत शिविर कांग्रेस की रसोई के अंतर्गत पेयजल बोतले, बिस्किट, रस्क, केले, ब्रेड, भोजन, बच्चों को स्वीट कैंडी, वितरित किया ।

 

दिल्ली के भूतपूर्व ऊर्जा मंत्री डॉ नरेंद्र नाथ ने इस मौके पर कहां कि सेवा करना धर्म का काम है, संकट के इस समय पर बाढ़ पीड़ितों की सहायता करना पुण्य का काम है। दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती शीला दीक्षित के राजनीतिक सचिव व पूर्व विधायक नसीब सिंह ने अपने बयान पर कहा कि दिल्ली की सरकार बाढ़ पीड़ितों के साथ धोका कर रही है, उन्हें इनकी और अधिक मदद करनी चाहिए और दिल्ली में जलभराव की जिम्मेदारी दिल्ली सरकार की बनती है निगम की बनती है क्योंकि निगम में आपकी सरकार है।

 

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी विधिक मानवाधिकार विभाग में महासचिव एडवोकेट हरीश गोला ने अपने वक्तव्य में कहा की दिल्ली की सरकार और निगम में सही तालमेल नहीं होने के कारण यह गरीब जनता परेशान हो रही है दोनों जगह आप की सरकार है इस अव्यवस्था का जिम्मेदार भी दोनों ही हैं।

 

उन्होंने कहा सही समय पर नालों की सफाई और गाद निकाली गई होती तो ऐसी जलभराव की समस्या विकराल रूप नहीं लेती। प्रदेश महिला कांग्रेस कमेटी में सचिव श्रीमती पिंकी साहनी, ज़िला कांग्रेस कमेटी में महासचिव जोगिंदर सिंह जोगी, हुमन राइट डिपार्टमेंट के सदस्य अनमोल भाटिया, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा श्रीमती गीता देवी, युवा नेता पंकज गुप्ता, चौधरी जगत सिंह, गोल्डी सूद, कांग्रेस नेता गुड्डू भाई, वरिष्ठ नेता मनोज सरीन बिल्ला, अनिल मेहरा एव अन्य सहित सिविल डिफेंस होमगार्ड के सहयोगयों ने भी इस सेवा कार्य में सहयोग किया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *