मुकेश जैन को डायनेमिक एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया

0

कोरबा में श्री नाकोड़ा ज्वैलर्स के प्रबंध निदेशक मुकेश जैन को नई दिल्ली के होटल ताज में आयोजित
समारोह में डायनेमिक एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। श्री जैन को यह पुरस्कार उनकी उत्कृष्ट उपलब्धियों और उद्यमशीलता उत्कृष्टता के लिए पुडुचेरी की माननीय पूर्व राज्यपाल किरण बेदी के प्रतिष्ठित व्यक्तित्व द्वारा प्रदान किया गया।

होटल ताज में आयोजित पुरस्कार समारोह में विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे, जो श्री नाकोडा ज्वैलर्स को उल्लेखनीय ऊंचाइयों तक ले जाने में श्री जैन के अद्वितीय योगदान और क्रांतिकारी दृष्टिकोण को स्वीकार करने के लिए एकत्र हुए थे। अपने दूरदर्शी नेतृत्व और अटूट समर्पण के साथ, उन्होंने ब्रांड को सुर्खियों में ला दिया है, जिससे यह असाधारण शिल्प कौशल और ग्राहक संतुष्टि का पर्याय बन गया है।

सम्मानित अतिथि किरण बेदी जब सभी पुरस्कार विजेताओं की अनुकरणीय उद्यमशीलता यात्रा को मान्यता देने के लिए मंच पर आईं तो दर्शकों ने तालियाँ बजाना शुरू कर दिया। अपने भाषण में, उन्होंने अद्वितीय जुनून, रणनीतिक कौशल और उत्कृष्टता की निरंतर खोज की सराहना की और सभी पुरस्कारों को देश भर के महत्वाकांक्षी उद्यमियों के लिए एक प्रमुख उदाहरण बताया।

श्री जैन के मार्गदर्शन में, श्री नाकोडा ज्वैलर्स ने अभूतपूर्व विकास का अनुभव किया है, जो कोरबा में एक छोटे आभूषण स्टोर से उद्योग में एक प्रतिष्ठित नाम बन गया है। ब्रांड ने त्रुटिहीन कलात्मकता, बेहतर गुणवत्ता और उत्कृष्ट डिजाइनों की विविध रेंज के लिए प्रतिष्ठा अर्जित की है, जिसने दूर-दूर तक ग्राहकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है।
प्रतिष्ठित सम्मान प्राप्त करने पर कृतज्ञता से अभिभूत, श्री जैन ने अपनी सफलता का श्रेय अपनी टीम और सम्मानीय ग्राहकों के दृढ़ समर्थन को दिया: “यह सम्मान श्री नाकोडा ज्वैलर्स की पूरी टीम के अथक प्रयासों और अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। उनका समर्पण और कड़ी मेहनत ने हमें उद्योग में सबसे आगे बढ़ाया है। मैं अपने मूल्यवान ग्राहकों के प्रति भी हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिन्होंने हम पर भरोसा किया और इस अविश्वसनीय यात्रा को संभव बनाया।”
इसके अलावा, श्री जैन ने एक ऐसे पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देने की आवश्यकता पर जोर दिया जो उभरते उद्यमियों को पोषित करता है, उन्होंने कहा, “उद्यमिता हमारे देश की प्रगति की रीढ़ है, और यह हमारा कर्तव्य है कि हम एक ऐसा वातावरण बनाएं जो युवा दिमागों को उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित और सशक्त बनाए। मैं
महत्वाकांक्षी उद्यमियों को उनकी सफलता की यात्रा पर प्रेरित करने और उनका मार्गदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हूं, जैसे मैं अपने पूरे करियर में मार्गदर्शन और समर्थन प्राप्त करने के लिए भाग्यशाली रहा हूं।”

श्री नाकोडा ज्वैलर्स की असाधारण शिल्प कौशल और पारंपरिक कलात्मकता को समकालीन डिजाइनों के साथ मिश्रित करने की क्षमता ने ब्रांड को कालातीत सुंदरता चाहने वाले आभूषण प्रेमियों के लिए एक प्रतिष्ठित गंतव्य के रूप में स्थापित किया है। श्री जैन के नेतृत्व और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता ने ब्रांड की बढ़ती सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

श्री जैन को मिला पुरस्कार न केवल उनकी व्यक्तिगत जीत का प्रतीक हैं , बल्कि पूरे श्री नाकोडा ज्वैलर्स परिवार के सामूहिक प्रयासों का भी प्रतीक हैं । उन्हें दिया गया सम्मान नवाचार और विशिष्टता के प्रति उनके अटूट समर्पण का प्रमाण है। इस सम्मान के साथ, श्री जैन दूसरों में उद्यमशीलता की भावना को प्रेरित और प्रज्वलित करना जारी रखने की बात कहते हैं, जो एक संपन्न और जीवंत व्यावसायिक परिदृश्य के उनके दृष्टिकोण को प्रकट करता है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com