टीएमयू मुरादाबाद ने हार्वर्ड व्यापारिक प्रबंध स्कूल के वरिष्ठ गवर्नेंस फेलो नवीन झा को प्रेरणादायक नेतृत्व बातचीत के लिए मेजबानी की

0

TMU Moradabad ने Harvard Business School के Senior Fellow, नवीन झा को आदर्श नेतृत्व टॉक सीरीज के हिस्से के रूप में मेजबानी करने का अविशेष गौरव प्राप्त किया। उत्तर प्रदेश के प्रमुख NAAC A ग्रेड निजी विश्वविद्यालय के रूप में पहचाना जाने वाला TMU Moradabad ने इस तथ्य को गर्व से देखा।

 एक मोहक और गहरे विचारशील वार्तालाप में, नवीन झा ने विश्वविद्यालय के उत्सुक छात्रों का संवाद किया और नेतृत्व के जटिल रूखों में डूबे, और इसके भविष्य के नेताओं के संवाद को जटिल द्वार के प्रभाव की महत्वपूर्ण बात की। उन्होंने उद्यमिता की परिवर्तक शक्ति को महत्वपूर्ण बनाया और छात्रों को सक्रिय भागीदारी करने के लिए प्रोत्साहित किया, जो अर्थव्यवस्था को आगे बढ़ाने वाले समाधानों में योगदान करें।

नवीन झा ने छात्रों को एक $30 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था के लिए भारत के पैमाने में नेतृत्व करने के रूप में देखा, खासकर उन शहरों को बताते हुए जहां उद्यमिता तेजी से बढ़ रहा है। उन्होंने छात्रों को अपना उद्देश्य खोजने, जटिल मुद्दों का सामना करने और उनके अनुभवों को उन्हें आदम्भिक जीवन के लक्ष्यों की ओर मार्गदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

 इस घटना के महत्व को और बढ़ाने के लिए,  डॉ मंजुला जैन शैक्षिक अकादमिकों के डीन और संस्थान इनोवेशन परिषद (IIC) के अध्यक्ष ने छात्रों के साथ मूल्यवान जानकारी साझा की। उन्होंने गर्व से घोषणा की कि विश्वविद्यालय पर परियोजना-आधारित शिक्षा के लिए समर्पित है और बताया कि TMU IIC हर उद्यमी बनने के इच्छुक छात्र को व्यापक सहायता प्रदान करेगा। डॉ मंजुला जैन ने खुशी-खुशी HACKATHON की आगामी शुरुआत की घोषणा की, जिसमें सभी छात्रों को उद्यमी की तरह सोचने और काम करने का मंच प्रदान किया जाएगा।

 इस घटना का समापन प्रो डॉ गीतांशु दवार TMU-IIC के संवादक के द्वारा बड़े रोमांचक Q&A सत्र के साथ हुआ।

 यह नेतृत्व टॉक सीरीज इवेंट टीएमयू मुरादाबाद के छात्रों के बीच नेतृत्व कौशल और उद्यमिता की भावना को प्रकट करता है। यह यूनिवर्सिटी छात्रों को समाज में मानद संयोजन करने के लिए तैयारी करने के लिए समर्पित है, जो एक संपूर्ण शिक्षा प्रदान करने की प्रतिबद्ध है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *