चांदनी चौक का विकास और जन सेवा ही मेरा लक्ष्य – जे. पी. अग्रवाल

0

नई दिल्ली – चांदनी चौक लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता जय प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार की गलत नीतियों और लापरवाही के चलते पिछले 10 सालों में देश में जहां बेहिसाब महंगाई है वहीं बेरोजगारी का ग्राफ भी काफी बढ़ गया है जिससे हर नागरिक बुरी तरह से प्रभावित है चुनाव जीतने के बाद उनकी प्राथमिकता होगी कि महंगाई पर लगाम लगे और बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिले। इसके लिए संसद में आवाज बुलंद करूँगा ।


जयप्रकाश अग्रवाल अपने चांदनी चौक लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत मॉडल टाऊन ,सिविल लाईन्स, अशोक विहार, चंद्रावल व मंजनू का टीला आदि इलाकों में मीटिंग कर लोगों से उनका कुशलक्षेम पूछा और चुनाव संबंधी चर्चा की। उनके साथ ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राहुल डाबला भी मौजूद थे । वाल्मीकि समाज के रोहतास कुमार द्वारा चंद्रावल इलाके में बुलाई मीटिंग में शामिल वाल्मीकि समाज, जाटव समाज व कोली समाज सहित अन्य समाज के सैकड़ों लोगों ने बेहिसाब बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के साथ-साथ नौकरियों में ठेकेदारी प्रथा को बढावा दिये जाने को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ अपना रोष प्रकट किया। लोगों का कहना था कि एक तरफ जहां वे दिनोंदिन बढ़ती महंगाई से परेशान है वहीं सफाई कर्मचारी बेलदार अन्य नौकरियों में ठेकेदारी प्रथा को पूरी तरह से किए जाने के कारण उन्हें नौकरी मिलना नामुमकिन हो गया है और बेहिसाब महंगाई के कारण घर का चूल्हा जलना मुश्किल सा हो गया है ।


जयप्रकाश अग्रवाल ने लोगों को भरोसा दिलाया कि वे चुनाव जीतने के बाद महंगाई पर कैसे लगाम लगे और युवाओं को ज्यादा से ज्यादा कैसे रोजगार या नौकरियां मिले इस पर विशेष ध्यान देंगे।


अग्रवाल अशोक विहार फेस 4 स्थित रामलीला मैदान में श्री गोवर्धन मित्र मंडल की ओर से आयोजित श्री खाटू श्याम संकीर्तन महोत्सव में भी शामिल हुए और श्याम बाबा खाटू नरेश जी का आशीर्वाद लिया। संस्था के प्रधान संजय शर्मा, प्रमुख समाजसेवी जय किशन सिंधी, सिल्की श्रीधर, सीमा कश्यप, प्रमोद शर्मा व पूर्व पार्षद मानसिंह ने महोत्सव में जयप्रकाश जी का अभिनंदन किया ।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *