मुझे लोगों के साथ रिश्ता निभाना आता है – जे पी अग्रवाल

0

चांदनी चौक लोकसभा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता जय प्रकाश अग्रवाल ने कहा कि मुझे लोगों के साथ रिश्ता निभाना आता है उनकी सेवा (काम) करना ही मेरा कर्म है यही कारण है कि चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र की जनता आज मेरे साथ खड़ी है। जनसंपर्क के दौरान मुझे लोगों से आपार स्नेह और समर्थन मिल रहा है लोग आगे बढ़कर मुझे चुनाव में
जिताने का संकल्प ले रहे हैं। चुनाव जीतने के बाद अपने क्षेत्र के लोगों की आवाज संसद में जोरदार ढंग से उठाता रहूंगा।


जयप्रकाश अग्रवाल ने चांदनी चौक लोकसभा में करीब एक दर्जन क्षेत्रों में जाकर लोगों से मुलाकात की और चुनाव संबंधी चर्चा की। सुबह श्री अग्रवाल शालीमार बाग पीतमपुरा में मॉर्निंग क्लब एवं हंसमुख क्लब से जुड़े सैकड़ो सदस्यों से मिले जहां लोगों ने उनसे (जयप्रकाश ) अपने रिश्ते व अनुभव सांझा किये। लोगों का कहना था कि वे श्री अग्रवाल की कार्यशाली से भली-भांति परिचित हैं । वर्ष 2009 से 14 के दौरान बतौर सांसद संसद में जनता से संबंधित 899 मुद्दे उठाए गये। इस दौरान लोगों ने श्री अग्रवाल को चुनाव में भारी बहुमत से जिताने का संकल्प लिया। मुलाकात में क्षेत्रीय विधायक वंदना कुमारी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज यादव, क्षेत्रीय नेता नरेश गुप्ता, मॉर्निंग क्लब शालीमार बाग के अध्यक्ष लखीराम चावला , पूर्व पार्षद चौधरी अजीत सिंह, संजय अग्रवाल, राजकुमार आदि मुख्य रूप से मौजूद थे इसके बाद श्री अग्रवाल शालीमार बाग में महावीर जयंती के उपलक्ष में डिस्ट्रिक्ट पार्क में लगाए गए भंडारे में भी शामिल हुए।


दोपहर को संगम पार्क मॉडल टाऊन में प्रमुख समाजसेवी अशोक कुमार की ओर से बुलाई गई नुक्कड़ मीटिंग में जेपी अग्रवाल ने लोगों से मुलाकात की और विभिन्न समस्याओं व मुद्दों पर चर्चा की। श्री अग्रवाल नबी करीम इलाके में आयोजित ईद मिलन कार्यक्रम में भी शामिल हुए। पूर्व विधायक मंगतराम सिंघल द्वारा आदर्श नगर में बुलाई गई बैठक में शामिल हुए और लोगों से मुलाकात कर चांदनी चौक लोकसभा के लिए उनकी भावी योजनाएं व नीतियां क्या रहेंगीं इस पर चर्चा की । इसके बाद श्री अग्रवाल रॉयल पेपर बैंक्विट हॉल में प्रमुख समाज सेवी जयकिशन सिंधी , सुशील गुप्ता के साथ माता की चौकी जागरण में शामिल हुए और मां भगवती के चरणों में हाजरी लगाई एंव माता का आशीर्वाद प्राप्त किया।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *