बीजेपी सरकार में राजनीति का स्तर सबसे ज्यादा गिरा- जयप्रकाश अग्रवाल

0

चांदनी चौक लोकसभा में एक ही गूंज, 25 मई-भाजपा गई, बीजेपी नहीं-सिर्फ जे पी

चांदनी चौक लोक सभा सीट से आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी वरिष्ठ नेता श्री जय प्रकाश अग्रवाल को लेकर पूरे लोकसभा क्षेत्र में एक ही आवाज गूंज रही है कि 25 मई – भाजपा गई, बीजेपी नहीं – सिर्फ जे पी,।
प्रचार के दौरान श्री जयप्रकाश अग्रवाल को लोग सिर आंखों पर बैठा न सिर्फ उनका भव्य अभिनंदन स्वागत कर रहे हैं बल्कि उन्हें भारी बहुमत से जिताने का वायदा भी कर रही है श्री अग्रवाल ने आज त्रिनगर इलाके में अपना जनसंपर्क अभियान किया।
श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों से आज देश का हर नागरिक परेशान है इतना ही नहीं मोदी सरकार के शासन में राजनीति का स्तर सबसे ज्यादा गिर चुका है। उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रोरोल बांड में हजारों लाखों करोड़ रुपए का घपला हुआ यह किसी से छुपा नहीं है। मोदी सरकार की मंशा अगले कार्यकाल में संविधान को बदलकर देश में तानाशाही वाला कानून लागू करने की है जिसे हम सभी को मिलकर नाकाम करना है। श्री अग्रवाल ने लोगों से समर्थन देने की अपील करते हुए उन्हें वोट देने और भारी बहुमत से जिताने का आग्रह किया।
श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने आज मंगलवार को सुबह त्रिनगर में कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन से पदयात्रा शुरू कर लोगों से मुलाकात की। आम आदमी पार्टी के विधायक जितेंद्र सिंह तोमर, पूर्व विधायक कांग्रेस अनिल भारद्वाज, विधायक प्रत्याशी कमलकांत शर्मा, चतर सिंह, जिला कांग्रेस अध्यक्ष मनोज यादव, क्षेत्रीय नेता पुरुषोत्तम अग्रवाल सहित क्षेत्र के आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ श्री अग्रवाल ने गणेशपुरा, वर्धमान वाटिका, देवाराम पार्क, लेखू नगर, जुड़बाग गांव, जय माता मार्केट आदि इलाकों में पदयात्रा कर लोगों से संपर्क साधा। साथ ही साथ उन्होंने लॉरेंस रोड, शकूरपुर गांव, फिरनी रोड श्रीनगर कॉलोनी राजा पार्क व महेंद्रा पार्क में पदयात्रा कर लोगों से वोट देने की अपील की।
देर शाम को श्री जयप्रकाश अग्रवाल ने पुरानी दिल्ली के हमदर्द चौक एंव चमेलियन रोड में मीटिंग कर लोगों से चुनावी चर्चा की। मीटिंग में आम आदमी पार्टी व कांग्रेस पार्टी के क्षेत्रीय नेताओं व कार्यकर्ताओं सहित इलाके के गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। सभी लोगों ने एक स्वर से श्री जयप्रकाश अग्रवाल को वोट देने का वायदा किया और संसद में पुनः भेजने की शपथ ली।
श्री अग्रवाल ने मीटिंग में मौजूद लोगों को भरोसा दिलाया कि वे उनकी उम्मीदों पर पूर्व की भांति खरा उतरेंगे और सबको साथ लेकर व सभी की सलाह से क्षेत्र का विकास करेंगे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com