केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर व्यापारियों के हितों की होगी रक्षा – जयप्रकाश अग्रवाल

0

जब – जब भी देश में कांग्रेस की सरकार बनी व्यापारी वर्ग ने जबरदस्त तरक्की की। पिछले 10 साल के बीजेपी के शासन में व्यापारियों से जीएसटी और एमएसएमई आदि की आड़ में टैक्स आदि की मार्फत मोटी रकम वसूली गयी सरकार की ओर से उन्हें कोई बेहतर सुविधा नहीं दी गई। एक तरह से व्यापारियों के सिर पर हमेशा टैक्स की तलवार लटका तनावपूर्ण जीवन जीने को मजबूर किया गया।
जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर वह व्यापारियों के हित में संसद में आवाज बुलंद करेंगे और जीएसटी के नियम एवं शर्तों को सरल बनाने तथा एमएसएमई में संशोधन के लिए सरकार पर दबाव बनाएंगे। श्री अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी देश की रीढ़ होता है और देश की तरक्की भी व्यापार से ही होती है जब व्यापारी वर्ग खुश होगा तरक्की करेगा तो देश भी खुशहाल बनेगा और उसमें रहने वाले लोग तरक्की करेंगे।
यहां अशोक विहार औद्योगिक क्षेत्र में जीटी करनाल रोड पर स्थित रजवाड़ा पैलेस में आयोजित व्यापारियों की मीटिंग में श्री अग्रवाल ने यह बात कही। भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के महामंत्री एवं दिल्ली कैमिकल मर्चेंटस एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता के संयोजन में चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र के व्यापारियों की बुलाई गई बैठक में व्यापारियों ने श्री अग्रवाल से अपनी समस्याओं को सांझा किया।साथ ही व्यापारी वर्ग ने श्री जयप्रकाश अग्रवाल को एकमत से समर्थन देते हुए चुनाव में भारी बहुमत से जिताने का संकल्प किया। व्यापारियों का कहना था कि जीएसटी के नियम एवं शर्तों में काफी कंफ्यूजन है साथ ही एमएसएमई नीति से भी बेहद परेशान है । मीटिंग में आम आदमी पार्टी के वजीरपुर विधानसभा विधायक राजेश गुप्ता,इसी पार्टी के मॉडल टाऊन विधानसभा के विधायक अखिलेश त्रिपाठी, दिल्ली के पूर्व मंत्री मंगतराम सिंघल, कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेश जैन, कुंवर करण सिंह, पूर्व पार्षद नाथूराम नागर सहित सैकड़ों व्यापारी मौजूद थे।
श्री अग्रवाल ने आज सुबह वजीरपुर विधानसभा क्षेत्र के केशवपुरम इलाके में पदयात्रा कर लोगों से संपर्क किया और चुनाव में वोट देने की अपील की श्री अग्रवाल को पदयात्रा के दौरान लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला उनका जगह-जगह फूलों की वर्षा कर स्वागत किया गया। लोगों ने श्री जयप्रकाश अग्रवाल को भरोसा दिलाया कि इस बार उनकी विजयश्री कोई नहीं रोक सकता वह भारी बहुमत से जीतकर संसद में पहुंचेंगे। देर शाम को जयप्रकाश अग्रवाल ने आजादपुर स्थित एमसीडी कॉलोनी, तिकोना पार्क मॉडल टाउन ।।।, शहीद भगत सिंह मार्ग अंधा मुगल, व पीर जी चौक बाड़ा हिंदूराव में विभिन्न समुदाय वर्ग के लोगों के साथ मीटिंग्स की और उनसे चुनावी चर्चा कर चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र के लिए अपने विजन, नीतियों व मुद्दों आदि से अवगत कराया साथ ही साथ लोगों से उनकी समस्याएं व मुद्दे भी जाने। पीर जी चौक बाड़ा हिंदूराव मीटिंग में मुख्य रूप से मध्य प्रदेश के सांसद कुंवर दानिश अली, पूर्व विधायक राजेश जैन, जिला कांग्रेस अध्यक्ष मोहम्मद उस्मान मौजूद थे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com