प्रिंयका चोपड़ा ने क्यों छोड़ा था बॉलीवुड?

0

बॉलीवुड की देसी गर्ल ने कम समय में काफी अच्छी फिल्में की और इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया। प्रियंका चोपड़ा भारत का नाम विश्व में ऊंचा कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय किया और आज सबसे बड़ी एक्ट्रेसों में शुमार हैं लेकिन प्रियंका के लिए ये सब कुछ आसान नहीं था। एक ऐसा समय था जब बॉलीवुड में प्रिंयका चोपड़ा के पास काम नहीं था लोगों ने उन्हें बायकॉट कर दिया था। इसका कारण था प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान की नजदीकियां। भले ही प्रियंका चोपड़ा के साथ शाहरुख खान ने कभी भी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया हो लेकिन गोरी खान के रिएक्शन से ये खबरें कंफर्म हो गयी थी।
प्रियंका चोपड़ा ने क्यों छोड़ा बॉलीवुड
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया कि क्यों उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया और पश्चिम चली गईं। अभिनेत्री ने एक पोडकास्ट पर उल्लेख किया कि उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग में एक कोने में धकेला जा रहा था।
पीसी ने आगे कहा, “मैंने लोगों के साथ बात की,लेकिन मेरे साथ राजनीति हुई। मैं उस गेम को खेलने में अच्छी नहीं हूं इसलिए मैं राजनीति से थक गई थी और मैंने कहा कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।” आर्मचेयर पोडकास्ट पर प्रियंका ने कहा कि उनके पास ऐसे लोग हैं जो उन्हें परियोजनाओं में नहीं डाल रहे हैं। अब उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने करण जौहर पर शाहरुख खान कनेक्शन को लेकर एक्ट्रेस को बी-टाउन से बाहर करने का आरोप लगाया है।
कंगना रनौत ने लगाया करण जौहर पर आरोप
कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा का सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया- ‘प्रियंका चोपड़ा को लेकर सबका यही कहना है कि लोगों ने उनके खिलाफ गैंग बना लिया था। उन्हें ना केवल बुली किया गया बल्कि फिल्म इंडस्ट्री से भी बाहर कर दिया गया था। इसी वजह से इस सेल्फ मेड लड़की को भारत छोड़ना पड़ा। ये बात हर कोई जानता है कि करण जौहर ने उन्हें बैन कर दिया था।’ इसके अलावा कंगना रनौत ने आगे लिखा कि ‘मीडिया ने करण जौहर और प्रियंका चोपड़ा के बीच के तनाव को भरपूर लिखा। ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका की शाहरुख खान और मूवी माफिया के साथ दोस्ती थी। हमेशा कमजोर बाहरी लोगों की तलाश में रहते हैं।
उन्होंने प्रियंका में पंचिंग बैग दिखा और उन्हें हर हद तक परेशान किया
इसी वजह से उन्होंने भारत को छोड़ दिया।’ इस अप्रिय, ईष्यार्लु, मतलबी और जहरीले व्यक्ति को फिल्म उद्योग
की संस्कृति और माहौल को बर्बाद करने के लिए जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए, जो एबी या शाहरुख के दिनों में बाहरी लोगों के लिए कभी शत्रुतापूर्ण नहीं था। उसके गिरोह और माफिया पीआर पर छापा मारा जाना चाहिए। और बाहरी लोगों को परेशान करने के लिए जवाबदेह ठहराया गया।”

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com