रत्न एवं आभूषण निर्यात संवर्धन परिषद अपना पहला 58वां स्थापना दिवस कार्यक्रम भौतिक रूप से मनाया

0

रत्न एवं आभूषण निर्यात संवर्धन परिषद (जीजेईपीसी), क्षेत्रीय कार्यालय, नई दिल्ली ने अपने प्रधान कार्यालय, मुंबई के निर्देशन में अपना पहला 58वां स्थापना दिवस कार्यक्रम अपने क्षेत्रीय कार्यालय, झंडेवालान, नई दिल्ली में भौतिक रूप से मनाया। इस अवसर पर सभी संबंधित क्षेत्रीय कार्यालय जूम प्लेटफार्म के माध्यम से परिषद के मुख्य कार्यालय से ऑनलाइन जुड़े रहे।

 

श्री अशोक सेठ, क्षेत्रीय अध्यक्ष (उत्तर) ने दिल्ली क्षेत्र के सभी कार्यालयों से कार्यक्रम में शामिल हुए सभी प्रस्तुत सदस्यों और कर्मचारियों का स्वागत किया और उन्हें बधाई दी। इस 58वें स्मृति वर्ष पर परिषद ने उन पात्र दावेदारों के योगदान और सेवा को भी स्वीकार किया जिन्होंने संगठन में क्रमशः 10, 20 और 30 वर्षों की लंबी सेवा प्रदान की थी।

 

यह कार्यक्रम मुंबई में परिषद के मुख्यालय में अध्यक्ष, कार्यकारी निदेशक और अन्य गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद ऑनलाइन ज़ूम प्लेटफॉर्म के माध्यम से देश भर के अन्य सभी संबंधित क्षेत्रीय कार्यालयों ने इसका अनुसरण किया।

 

कार्यक्रम में क्षेत्रों के लिए पूर्व-निर्धारित कार्यक्रमों की एक श्रृंखला थी जिसमें मुख्य रूप से संबंधित क्षेत्रीय अध्यक्षों और सीओए सदस्यों द्वारा ऑनलाइन मोड के माध्यम से एक स्वागत भाषण, क्षेत्रीय अध्यक्ष और समिति के सदस्यों द्वारा एक केक-काटने का समारोह शामिल था और जिसमें एक संस्थापक श्री सुल्तान सिंह वाकलीवाल का संदेश और परिषद के सदस्य और सीओए सदस्य के साथ संयुक्त रूप से जीजेईपीसी (उत्तर) के क्षेत्रीय अध्यक्ष श्री अशोक सेठ द्वारा उन्हें स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित करने के क्षणों को प्रदर्शित किया गया।

 

समारोह में शामिल होने वाले क्षेत्रीय उप-समिति के प्रत्येक सदस्य, परिषद के अनुभवी सदस्यों को बधाई देना और 10/20/30 वर्षों से अधिक समय तक परिषद की सेवा करने वाले कर्मचारियों को पुरस्कार प्रमाण पत्र देना और उसके बाद दोपहर के भोजन का आयोजन शामिल था। बाद में, क्षेत्रीय अध्यक्ष द्वारा प्रत्येक क्षेत्रीय स्टाफ सदस्य को एक उपहार दिया , जिससे उनके प्रयासों को स्वीकार किया गया और भविष्य में संगठन में उनके सफल और लंबे करियर की कामना की गई।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *