बॉक्स ऑफिस पर जब कॉन्टेंट बना किंग! 8 करोड़ी फिल्म कमा ले गई 104 करोड़

0

 

अगर आप इंडियन सिनेमा के डाई-हार्ड फैन हैं और सस्पेंस थ्रिलर्स देखना पसंद करते हैं, तो आपने दृश्यम, मुंबई पुलिस, तलवार जैसी थ्रिलर मूवीज जरूर देखी होंगी। आपकी पसंदीदा मूवीज की सूची में शायद विद्या बालन स्टारर कहानी भी हो, जिसने अपनी शानदार कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

फिल्म कहानी 8 करोड़ रुपये में बनी थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 104 करोड़ रुपये कमाए थे। यह विद्या बालन के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म है। आईएमडीबी की रिपोर्ट के अनुसार वे लीड रोल के लिए डायरेक्टर सुजॉय घोष की पहली पसंद थीं। सुजॉय घोष की फिल्म कहानी में मशहूर हिंदी एक्टर काम करने के इच्छुक नहीं थे, क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्में फ्लॉप रही थीं। उन्होंने फिल्म में ज्यादातर बंगाली एक्टर्स को कास्ट किया था, जिनसे हिंदी दर्शक परिचित नहीं थे।

कहानी से नवाजुद्दीन सिद्दीकी के करियर को नई ऊंचाई मिली थी। उन्होंने फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की थी। उन्हें इसके बाद फिल्मों में बड़े और बेहतर रोल मिलने शुरू हो गए थे। सुजॉय घोष की फिल्म कहानी के किलर बॉब ने बॉलीवुड में विलेन की परिभाषा ही बदल दी थी। कोई सोच भी नहीं सकता था कि एक साधारण कद-काठी वाले एक्टर शाश्वत चटर्जी कोल्ड ब्लडेड किलर का खतरनाक रोल निभाएंगे।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *