एआईसीटीई ने जम्मू में प्लेसमेंट ड्राइव का किया आयोजन: जेईईटी(JEET)छात्रों को शीर्ष नियोक्ताओं से जोड़ा 

0

# AICTE, ICT अकादमी के सहयोगात्मक प्रयास से 768 छात्रों को जेईईटी कार्यक्रम के माध्यम से किया गया प्रशिक्षित

 

# जम्मू में एआईसीटीई और आईसीटी द्वारा प्लेसमेंट ड्राइव में निकाली गईं 1200 नौकरियां

 

जम्मू, 27 अगस्त, 2023:

 

ऑल इंडिया काउंसिल फॉर टेक्निकल एजुकेशन (एआईसीटीई) ने 26 अगस्त 2023 को जम्मू और कश्मीर एम्प्लॉयबिलिटी एन्हांसमेंट ट्रेनिंग (JEET) के तहत प्रशिक्षित छात्रों के लिए योगानंद कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया।

 

जम्मू और कश्मीर एम्प्लॉयबिलिटी एन्हांसमेंट ट्रेनिंग प्रोग्राम (JEET): एआईसीटीई ने जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के 5 हजार अंतिम व पूर्व-अंतिम वर्ष के छात्रों को JEET के तहत प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए आईसीटी अकादमी के साथ एक एमओयू साइन किया है। अब तक कुल 768 छात्रों ने प्रशिक्षण पूरा कर लिया है।

 

लिंक मेगा जॉब फेयर: JEET के तहत प्रशिक्षित छात्रों की मदद के लिए, उनके तकनीकी प्रशिक्षण के फलस्वरूप मिलने वाले लाभों को और स्थानीय जीवनोत्तरता को सुधारने के लिए प्रमुख कंपनियों में करियर के अवसर प्रदान करके एआईसीटीई और आईसीटी अकादमी ने लिंक मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया था, जिसमें 16 नियोक्ता कंपनियां शामिल हुईं, जिन्होंने 1200 से अधिक नौकरियां निकाली।

 

नियोक्ता कंपनियों में कॉन्सेंट्रिक्स, हाइक एजुकेशन, इन्फोसॉफ्ट टेक्नोलॉजिस, कृष्णा मारुति, एमआरएफ टायर, न्यू एलनबेरी वर्क, ओकाया पावर, पेटीएम, रिलायबल ऑटोमोटिव, सिद्धि इन्फोनेट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, सुपर होज़, योकोहामा, डिक्सन टेक्नोलॉजी, इंडियन जापान लाइटिंग प्राइवेट लिमिटेड, बजाज मोटर्स और एयरटेल शामिल रहीं।

 

एआईसीटीई प्रतिनिधि के रूप में डिप्टी डायरेक्टर डॉ. नीतू भगत ने चयनित छात्रों को नौकरी के प्रस्ताव और JEET परियोजना के तहत प्रशिक्षित छात्रों के लिए पाठ्यक्रम पूरा करने का प्रमाण पत्र सौंपा। इस मौके पर आईसीटी अकादमी के वीपी श्री गणेश, आईसीटी अकादमी एवीपी श्री जी. सरवणन, डीन अकादमिक्स ईआर. दिनेश गुप्ता और योगदानंद कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के चीफ को-ऑर्डिनेटर बीआर वर्मा मौजूद रहे।

 

कुछ आँकड़े:

Number of Corporates 16

Number of HR Representatives 32

Number of Students registered online 168

Number of students attended the Placement Drive 157

Number of students got placed 80

Number of students shortlisted for Next round 58

Highest CTC 7.8 LPA

Lowest CTC 1.8 LPA

——————————-

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com