सनराइज मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल ने स्त्री रोग विज्ञान के साथ सौंदर्यशास्त्र और त्वचाविज्ञान सेवाएं विकसित की

0

 

#अस्पताल डेमोक्रेट पर बेहतरीन चिकित्सा देखभाल प्रदान करता है 

 

नई दिल्ली, 17 सितंबर, 2023 –

 

 

दिल्ली के जामिया नगर रॉयलन बाग स्थित सनराइज मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल, स्वास्थ्य सेवा उद्योग में एक प्रसिद्ध अस्पताल बन गया है क्योंकि यह स्त्री रोग (स्त्री रोग विज्ञान) में विशेषज्ञता रखता है और त्वचा विज्ञान (त्वचा विज्ञान) और सौंदर्यशास्त्र (सौंदर्य एसोसिएटेड) के ही स्तर के शीर्ष पर है। व्यवसाय भी प्रदान करता है। इन सेवाओं में अस्पताल ने खुद को और अधिक विकसित किया है। यह अस्पताल विभिन्न स्वास्थ्य देखभाल सेवाओं को पूरा करता है।

 

नई दिल्ली में जी-51/52, कालिंदी कुंज रोड, जसोला में स्थित, सैनराइज मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल दिल्ली और उसके बाहरी इलाकों के लिए स्वास्थ्य सेवा सर्वोच्च संस्था है। अस्पताल का मिशन यह सुनिश्चित करना है कि सभी की पहुंच में अच्छी स्वास्थ्य देखभाल हो, उनकी आर्थिक पृष्ठभूमि कुछ भी हो।

 

सनराइज मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के स्त्री रोग विभाग में सभी उम्र की महिलाओं के लिए व्यापक स्वास्थ्य सेवा प्रदान की जाती है, अपनी विशेषज्ञता के रूप में भर्ती की जाती है। अनुभवी स्त्री रोग विशेषज्ञ की एक टीम के नेतृत्व में विभाग में माता-पिता की देखभाल, व्यावसायिक सेवाएँ, स्त्री रोग संबंधी सर्जरी और जन्म स्वास्थ्य में माह है। हॉस्पिटल के वित्तीय और प्रतिष्ठित विभाग के गौरव त्रेहान कहते हैं, “हम भारतीयों को खुद ही अपनी कम्यूनिटी में सुधार करने की जरूरत है, खासकर वे लोग जो आर्थिक पृष्ठभूमि से कम हैं। जिस दिन हम एक समान हो जाएंगे, हमारा देश।” सबसे अच्छा बनूँगा।”

एक अन्य महिला रोग संबंधी सेवाओं के साथ-साथ, सनराइज मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल के पास त्वचा विज्ञान और सौंदर्य सेवा विभाग में भी अनुभव होता है। क्षेत्र के प्रसिद्ध विशेषज्ञ, सैनराइज स्किन एंड एस्थेटिक सेंटर के सह-संस्थापक श्री मुजीब आलम सैफी के साथ, अस्पताल और त्वचा एसोसिएटेड प्रयोगशाला की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। त्वचा अनुसंधान उपचार से लेकर उन्नत त्वचा विज्ञान समाधान तक, रोगी अपनी प्राकृतिक प्राकृतिक उन्नति और त्वचा संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए अस्पताल की टीम के विशेषज्ञों पर विश्वास कर सकते हैं।

 

राइज मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल 24×7 आपातकालीन और एम्बुलेंस आश्रम, जनरल मेडिसिन, जनरल सर्जरी, पीडियाट्रिक्स, आर्थोपेडिक्स, न्यूरोलॉजी, ई-एनटी, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी, पल्मोनोलॉजी, कार्डियोलॉजी, रेडियोलॉजी और सभी प्रकार के डॉक्टरों के लिए सैन मेडिसिन सेवाओं का एक पूरा विकल्प उपलब्ध है। अस्पताल की सुविधाओं में डायसिस, स्टाफ़, एनआईसीयू (नीकू), प्राइवेट वार्ड और जनरल वार्ड शामिल हैं, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि अस्पताल में रहने वाले मरीज़ को अत्यधिक देखभाल और आराम मिले।

 

अधिक जानकारी के लिए या अपॉइंटमेंट बुक करने के लिए सनराइज मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल से 011-44759555, 9800001900, 9354802384 पर संपर्क करें, या helpdesk@sunrisehospitals.in पर ईमेल करें। दी जाने वाली सेवाओं की पूरी जानकारी प्राप्त करने के लिए www.sunrisehospital.in वेबसाइट पर जा सकते हैं।

 

सनराइज मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल समुदाय की स्वास्थ्य देखभाल आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए समर्पित है और स्त्री रोग विज्ञान, त्वचा विज्ञान और सौंदर्य सेवाओं पर ध्यान केंद्रित करने के साथ, यह गुणवत्ता पूर्ण स्वास्थ्य देखभाल के प्रतीक के रूप में चमक रही है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *