टीम “ब्लैक जस्टिस” ने प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में टेलीकॉम लॉन्च किया 

0

#अभिनेता मुकेश खन्ना ने ‘ब्लैक जस्टिस’ को दी है अपनी आवाज

 

# वेब सीरीज का उद्देश्य प्रमुख धार्मिक पर विचार करना और सार्थक चर्चा करना शुरू हो गया है

 

नई दिल्ली, 27 जून, 2023 –

 

वेब सीरीज “ब्लैक जस्टिस” का ट्रेलर 27 जून को नई दिल्ली के प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में लॉन्च हुआ। इस कार्यक्रम में “ब्लैक जस्टिस” का सिग्नेचर सॉन्ग गाने वाली प्रसिद्ध लोकगीत भोजपुरी गायिका सुश्री नेहा सिंह राठौड़ और इस वेबसीरीज के दूरदर्शी निर्माता डॉ. कपिल कक्कड़ शामिल हुए। श्री मुकेश खन्ना, जो अपने किरदार शक्तिमान के लिए जाने जाते हैं जिन्होंने इस वेब सीरीज के लिए अपनी आवाज दी है, ने इस ट्रेलर लॉन्च के अवसर पर अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो संदेश भेजा क्योंकि वह व्यक्तिगत रूप से शामिल होने में असमर्थ थे।

 

“ब्लैक जस्टिस” एक वेब श्रृंखला है जो हमारे समाज के महत्वपूर्ण सिद्धांतों के बारे में बात करती है, जो हमारे देशों के हितों की गहराई से जुड़ी एकजुटता पर एक नया दृष्टिकोण पेश करती है। इस सीरीज में गेम-चेंजर बनने की क्षमता है, जो हमारी सरकार, जिम्मेदार और समाज को प्रभावित करने वाले विषयों को पेश करती है। “ब्लैक जस्टिस” के लेखक और निर्माता डॉ. कपिल कक्कल के शानदार निर्देशन में इन महत्वपूर्ण विषयों पर प्रकाश डाला गया, विचारों को प्रेरित किया गया और चर्चा को बढ़ावा देने के इरादे से तैयार किया गया। बता दें कि यह वेब सीरीज अपनी रिलीज से पहले ही 11 अवॉर्ड में नाम हो चुकी है, जबकि 2022 में ब्लैक बोर्ड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल और मूनवेट फिल्म्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट (एमडब्ल्यूएफएफ) की विनर रह चुकी है।

 

 

अपने वीडियो बयान में, श्री मुकेश खन्ना ने “ब्लैक जस्टिस” के पीछे पूरी टीम को अपनी शुभकामनाएं दीं। वे वेबसीरीज की क्षमता के लिए सकारात्मक बदलाव लाए और डॉ. के लिए उनकी कहानी और अवधारणा को स्वीकार किया। कपिल कक्कड की अभिनेत्री। डॉ. कक्कड ने कहा, यह केरल और केएम फाइल्स जैसी धर्मशाला फाइलें नहीं हैं, लेकिन इस वेबसीरिज ने एक समाधान के रूप में उन्नत क्षमताओं को बढ़ावा देने की पेशकश की है, जिसे लागू करना मुश्किल नहीं है। 2-3 शिफ्टों में कोर्ट ने बनाए सुधार से न केवल थोक व्यापारी पर पैसा बचता है बल्कि रोजगार भी पैदा होता है। श्री खन्ना ने “ब्लैक जस्टिस” के प्रभाव और हमारे समाज के सामने आने वाले गंभीर महासभा पर बातचीत को बढ़ावा देने की क्षमता पर जोर दिया। उन्होंने इस श्रृंखला में सामाजिक जागरूकता और परिवर्तन की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए अपना समर्थन दिया।

 

 

“ब्लैक जस्टिस” का प्रतिष्ठित निर्देशक भाविन वाडिया के पास असाधारण सिनेमाई एक्सपीरियंस का एक ट्रैक रिकॉर्ड है। 2016 में दिवंगत ओम पुरी जी अभिनीत “मराठवे” और 2017 में “मेड सुपरस्टार” जैसी उल्लेखनीय फिल्मों का निर्देशन करने के बाद, वाडिया इस वेब सीरीज में अपनी विशिष्टता और अनोखी दृष्टि से दर्शकों के लिए एक गहनता और विचारोत्तेजक कहानी सुनिश्चित कर रहे हैं। मुख्य अभिनेता, रोशन ने प्रतिभाशाली वेदिश जवेरी की भूमिका निभाई है, जो जल्द ही बहुप्रतीक्षित फिल्म “सरदार” में भी नजर आने वाले हैं।

 

“ब्लैक जस्टिस” का टेलिकॉम एक ऐसी यात्रा की शुरुआत का प्रतीक है जो मार्मिक कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित और प्रेरित करने का वादा करती है। इससे दर्शकों को सामूहिक सामाजिक अध्ययन पर विचार करने और बातचीत करने में शामिल किया जा सकता है। जिससे एक साकारात्मक परिवर्तन संभव है। 

 

50 से अधिक नामांकन दाखिल करने के लिए जाने वाले सुप्रीम कोर्ट के वकील श्री अश्विनी उपाध्याय भी मीडिया को निशाना बनाने और वेब सीरीज का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। पुरस्कार विजेता डॉक्युमेंट्री फिल्म निर्माता-निर्देशक नारायण भारद्वाज ने भी मेन्स अथॉरिटीज के स्मारक और वेब सीरीज में माता-पिता के प्रवेश को मीडिया पर प्रदर्शित किया, जिसमें न्याय और अपने बच्चों तक पहुंच के लिए एक अमीर पिता की लड़ाई पर प्रकाश डाला गया। ।। इसके अतिरिक्त सर्वोच्च न्यायालय के वकील और अंतर्राष्ट्रीय कार्यकर्ता श्री ध्रुव कुमार, जो पहले बीबीसी लंदन में पत्रकार थे, ने मीडिया के साथ मिलकर झारखंड सुधारों पर गहनता साझा की।

 

“ब्लैक जस्टिस” एक विचारोत्तेजक और सामाजिक रूप से प्रभावशाली वेब सीरीज होने का वादा करता है, जो उन महत्वपूर्ण स्मारकों पर प्रकाश डालता है जो हमारा ध्यान और चर्चा की मांग करते हैं। “ब्लैक जस्टिस” की विज्ञप्ति जारी रखें और महत्वपूर्ण सामाजिक और धार्मिक विचारधारा पर बातचीत में शामिल हों।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com