दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली का अभिनंदन

0

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कानूनी और मानव अधिकार विभाग के महासचिव, एडवोकेट हरीश गोला, ने अपने साथियों के साथ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नवनियुक्त अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली का उनके निवास पर सरगर्मी और आदर से अभिनंदन किया। एडवोकेट गोला ने इस अवसर पर शाल और माला सहित मिठाई खिलाकर लवली जी का स्वागत किया। उन्होंने अरविंदर सिंह लवली को दिल्ली के नए अध्यक्ष के रूप में चुने जाने पर कांग्रेस के शीर्ष नेताओं का हार्दिक आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि लवली जी दिल्ली के बारे में अच्छे से जानकार हैं और संगठन के प्रशासन के लिए उनमें अच्छा अनुभव है। उनके नियुक्ति से दिल्ली के संगठन में मजबूती आएगी और कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का आगमन होगा। एडवोकेट गोला ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले, कांग्रेस ने दिल्ली में बड़े परिवर्तन के साथ अरविंदर सिंह लवली को दिल्ली कांग्रेस के नए अध्यक्ष के रूप में चुना है। यह बिना संदेह एक शुभ संकेत है।
एडवोकेट हरीश गोला ने कहा कि लवली जी ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्रीमती शीला दीक्षित के कैबिनेट में मंत्री के रूप में सेवा की हैं, इसलिए उनका काम दिल्ली की जनता पर गहरा प्रभाव डालेगा।
इस अवसर पर नए अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व ने उन पर भरोसा और विश्वास जताया है, और वे इस भरोसे पर खरे उतरने और संगठन को मजबूत बनाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। वे दिल्ली के 15 साल के शासन के दौरान कांग्रेस सरकार द्वारा किए गए चहुंमुखी विकास कार्यों और प्रगति की मिसालों को दिल्लीवासी याद करते हैं, और यह संदेश दिल्ली के हर घर तक पहुंचाने के लिए उनका प्रयास होगा।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *