63 जरूरतमंद विद्यार्थियों को वितरित की स्वेटर, स्वेटर पाकर खिले विद्यार्थियों के चेहरे

0

झज्जर : शहीद रामौतार राजकीय उच्च विद्यालय, श्यामनगर गांव, जिला रेवाड़ी के 46 जरूरतमंद विद्यार्थियों को निःशुल्क जर्सी – स्वेटर वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसके साथ – साथ जिला रेवाड़ी के नठेडा गांव के राजकीय प्राथमिक पाठशाला के 17 जरूरतमंद विद्यार्थियों को निःशुल्क जर्सी – स्वेटर वितरित करने के लिए शिक्षिका श्रीमती गीता देवी को 17 जर्सी – स्वेटर भी दी गई I

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि महंत बाबा श्री शिवपुरी महाराज, 19वे मठाधीश, बाबा मुक्तेश्वरपुरी मठ, कोसली, रेवाड़ी ने अपने हाथों से जरूरतमंद विद्यार्थियों को निःशुल्क स्वेटर वितरण किया। अपने संबोधन में बाबा श्री शिवपुरी महाराज ने कहा कि हम सभी मनुष्य को अपनी नेक कमाई से कुछ अंश भलाई और सामाजिक कामों पर खर्च करना चाहिए ताकि लोगों में सेवा भावना जागृत हो सके।

धर्मेंद्र यादव, ने कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। धर्मेंद्र यादव ने कहा कि ज़रूरतमंदों की मदद करना हमारा कर्तव्य है।

एडवोकेट विजय पाल रिंकू कोसलिया, सिविल कोर्ट, ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की तथा विद्यार्थियों की हर क्षेत्र में सफलता की कामना करते हुए भविष्य में कड़ी मेहनत के लिए प्रेरित किया।

शहीद रामौतार राजकीय उच्च विद्यालय, श्यामनगर की तरफ से गणित शिक्षक कृष्ण कुमार ने मां-मातृभूमि सेवा समिति की विद्यार्थियों को निःशुल्क जर्सी – स्वेटर वितरण करने की अनूठी पहल और अनुकरणीय कार्य की भूरी भूरी प्रशंसा की।
युद्धवीर सिंह लांबा, अध्यक्ष, मां-मातृभूमि सेवा समिति ने बताया कि डॉ.दीपक चौधरी, धर्मेंद्र इंजीनियर अजय जांगड़ा, विक्रम यादव , शिक्षक भूदत्त शर्मा , इंजीनियर अमित दांगी, असिस्टेंट रजिस्ट्रार कृष्ण यादव रक्तदानी नितेश भौरिया, एडवोकेट विजय पाल रिंकू कोसलिया ने अपनी ईमानदारी व कड़ी मेहनत से कमाया नेक धन से कार्यक्रम के सफल आयोजन में सहयोग दिया । सैनी आनंदपुरा, रोहतक के राकेश सैनी ने 63 जरूरतमंद विद्यार्थियों के लिए एक – एक पेन और एक – एक पेंसिल भेंट किया I

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com