अब पता चला कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, वीरेंद्र सहवाग का रिक्शन वायरल

0

नई दिल्ली

भारतीय टीम के खिलाड़ी अपने मजेदार ट्वीट के लिए हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब सुपरस्टार प्रभास-सैफ अली खान और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुषों को लेकर अपने ट्वीट पर चर्चा में हैं। आदिपुरुष फिल्म देखने के बाद आदिपुरुष ने अपने ट्वीट में कहा कि आदिपुरुष देखकर पता चला कि कटप्पा ने आदित्य को क्यों मारा था? उनकी यह समीक्षा काफी प्रचलित हो रही है। उनके इस ट्वीट पर प्रेमी काफी मजे ले रहे हैं।

बता दें कि करीब 600 करोड़ में बनी यह फिल्म सोशल मीडिया पर अपने किरदारों और किरदारों के परिधानों के लिए फ्रोज़न ट्रोल हो रही है। आमिर खान की गलत व्याख्या, हॉलीवुड फिल्मों के सीन कॉपी करने और रामायण के एतिहासिक किरदारों की वेशभूषा को लेकर फिल्म का मजाक पहले ही बन रहे हैं। अब क्रिकेटर आईपीएल-19 ने भी फिल्म पर चुटकी ली है और प्रभास की आखिरी ब्लॉकबस्टर बाहुबली से जुड़े एक चुटकुले के साथ आदिपुरुष के बारे में अपने विचार साझा किए हैं।

हालाँकि, सलमान के चाहने वालों को यह ट्वीट पसंद नहीं आया। कई लोगों ने कहा कि स्पाइडरमैन का मजाक नहीं बनाना चाहिए। एक गीतकार ने लिखा, “यार एक हफ्ते बाद भी कॉपी किया गया जोक।” एक अन्य संगीतकार ने लिखा, “कोन है रे तू।” एक किसान ने अपनी पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आपको देखने के बाद मुझे समझ आया कि लोग धर्म से अपमान क्यों करते हैं।’ एक यूजर ने लिखा, “बहुत देर हो गई…इतने दिन पेड ट्वीट का इंतजार कर रहे थे क्या?” एक अन्य गीतकार ने लिखा, “आखिर आप भी इस बात पर अटेंशन लेना चाहते हैं क्या वीरू पाजी? आपका कद बिल्कुल भी मां के अनुरूप नहीं है!” ओम मूर्ति के निर्देशन में बनी आदिपुरुष ने शुरुआती तीन दिनों में कुल 300 करोड़ रुपये कमाए, लेकिन इसके बाद फिल्म की कमाई में गिरावट आई है।

About Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *